विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद दर्द में हैं हरलीन सेठी, डिप्रेशन से जूझ रही हैं !

1 week ago


बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों खूब छाए हुए हैं। फिल्म उरी के बाद विक्की उन एक्टर्स की लिस्ट में आ गए हैं, जो अब हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। विक्की अब बॉलीवुड बड़े कलाकारों की लिस्ट में आ गए है। लेकिन लग रहा है कि पर्सनल लाइफ में विक्की फिर से पिछड़ गए हैं। हुआ ये है कि बीते दिनों से ही खबरें आ रही थी कि विक्की कौशल एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे है। कहा गया था कि टीवी होस्ट और एक्ट्रेस हरलीन सेठी से विक्की का अफेयर चल रहा है। हालांकि कुछ दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी खूब आई हैं। इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। 

खबर के मुताबिक विक्की कौशल से ब्रेकअप के बाद हरलीन का हाल बुरा हो गया है। कहा जा रहा है कि विक्की से ब्रेकअप के बाद हरलीन खुद को प्यार में ठगा हुआ महसूस कर रही हैं। कहा गया है कि दोनों का रिश्ता वैसा नहीं रहा है जैसा पहले था। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक विक्की से ब्रेकअप के बाद हरलीन इस वक्त डिप्रेशन से गुजर रही हैं। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि, ‘हरलीन सेठी इस समय बुरे दिनों से गुजर रही हैं लेकिन जल्द ही वो इस ब्रेक-अप को भुला लेंगी। 


वहीं रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ब्रेकअप के कुछ दिन पहले तक ही दोनों ने ऐसी  बातें की थी कि इन्हें निगेटिव बातों से दूर रहना है। लोग दोनों के रिश्तों के बारे में भी अजीब अजीब बातें करेंगे लेकिन दोनों को किसी की निगेटिविटी को नहीं लेना है। साथ ही ये भी बताया गया है कि, विक्की ने हरलीन को ये बताया था कि राजकुमार राव ने उन्हें समझाया भी था। 

बताया जा रहा है कि विक्की कौशल को ऐसा लगता है कि उन्हें किसी ए-लिस्ट एक्ट्रेस को डेट करना चाहिए, इसीलिए उन्होंने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो सिंगल हैं। इसीलिए अब विक्की के ब्रेकअप का दर्द हरलीन बर्दाश्त नहीं कर पा रही है। विक्की का नाम पिछले दिनों से ही भूमि पेडनेकर औऱ कटरीना कैफ से जोड़ा गया है। खैर आशा करते हैं कि इनके बीच सब ठीक हो जाए।