single-post

'बिग बॉस' के घर में एंट्री नहीं करेंगे भारती-हर्ष, दर्शकों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज !

Sept. 16, 2018, 2:50 p.m.

आज रात से बिग बॉस का आगाज हो जाएगा। रात 9 बजे सलमान खान बिग बॉस के प्रीमियर में सारे खुलासे करने वाले है।  बीते दिनों ही सलमान भारत की शूटिंग निपटाकर माल्टा से आए है। माल्टा शेड्यूल की खत्म करने के बाद सलमान सीधे गोवा बिग बॉस 12 की लॉन्चिंग पर पहुंचे। प्रेस कॉन्फ्रैंस में शो की पहली जोड़ी की तौर पर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नाम कंफर्म हुआ। इसके साथ ही खबर आई थी कि इन दोनों को एक हफ्ते के लिए 45 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।

 भारती-हर्ष के नाम को लेकर बड़ी कंफ्यूजन ये रही है कि इनका कोई प्रोमो अबतक नहीं आया। अबतक सभी को लग रहा था कि ये दोनों घर जा रहे हैं। लेकिन अब खबरों की माने तो सारी रिपोर्ट्स अफवाह निकली है। भारती-हर्ष बिग बॉस के घर में नहीं जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों बिग बॉस के घऱ में जा ही नहीं रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि, आज होने जा रहे शो के प्रीम‍ियर पर दोनों को लाने की बात हो रही थी लेकिन इस पर भी बात नहीं बन सकी है। 

बीते दिनों ही ये गोवा में हुई प्रेस कॉन्फ्रैंस में सलमान के साथ पहुंचे थे। तब सभी को लगा कि शो की पहली कपल जोड़ी यही। लेकिन आपको बता दें कि इनको मेकर्स ने सिर्फ प्रमोशन के तौर पर ऱखा था। जिसके लिए इन्हें अच्छी खासी रकम भी दी गई। खैर अब जो भी आज रात 9 बजे सारे खुलासे हो जाएंगे कि आखिर कौन कौन बिग बॉस के घर में जा रहा है।