single-post

फिर धमाल मचाने आ रही है 'हेरा फेरा 3' की तिकड़ी, अक्षय-सुनील और परेश मचाएंगे धमाल !

Jan. 30, 2019, 6:11 p.m.

बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं जिनको दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इन फिल्मों के सीक्वल के लिए फैंस बेताबी से इंतजार करते है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी 3 का भी नाम आता है। हेरा फेरी की दो सीरीज में ये तीनों ही स्टार्स नजर आ चुके हैं। तीनों को दर्शकों के द्वारा इतना पसंद किया गया कि वो अब इस सीरीज की तीसरी फिल्म का इंतजार कर रहे है। पिछले काफी वक्त से हेरा फेरी 3 को लेकर खबरें आ रही है। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला ने डायरेक्टर इंद्र कुमार के साथ अब हेराफेरी के तीसरे भाग को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि इस वक्त फिल्म पर काम किया जा रहा है। इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग की जा रही है। माना जा रहा है कि फिल्म का पहला हाफ तैयार हो चुका है। इस वक्त फिल्म के दूसरे हाफ पर काम किया जा रहा है।

टोटल धमाल के रिलीज़ होने के साथ ही इंद्र कुमार इस फिल्म के सीक्वल पर काम कर देंगे। वैसे भी इंद्रा कुमार पिछले कई दिनों से फिल्म के राइटर्स के साथ काम कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि, स्क्रिप्ट के चलते इस फिल्म के आने में देरी हो रही है। हेरा-फेरी एक बेहद पॉपुलर फिल्म रही है। फिल्म की टीम भी इतनी जल्दी कोई फैंसला नहीं लेना चाहती है। इसीलिए शाय़द फिल्म पर अच्छे से काम किया जा रहा है। 

बीते दिनों ही अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। इसी दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने कहा कि हां वो हेरा फेरी 3 में काम कर रहे हैं। वैसे पिछले दिनों खबर तो ये भी आई थी कि फिल्म के मेकर्स प्रियदर्शन और फिरोज नाडियाडवाला के बीच अब सब ठीक हो गया है। फिल्म पर जल्द ही काम शुरू होगा। बता दें कि हेरा फेरी के फर्स्ट पार्ट को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था तो वहीं दूसरा पार्ट नीरज वोहरा ने डायरेक्ट किया था।

 वहीं फिल्म को फिरोज नाडियाडवाला ने डायरेक्ट किया था। एक रिपोर्ट में कहा गया था कि प्रियदर्शन औऱ फिरोज के बीच थोड़ी अनबन हो गई थी इसलिए दूसरे पार्ट को नीरज वोहरा ने डायरेक्ट किया था। तीसरे पार्ट की भी नीरज वोरा ने सारी तैयारी कर ली थी। लेकिन अफसोस अचानक बीच में ही उनका देहांत हो गया। खैर अब फिल्म दोबारा बन रही है। देखते हैं कि फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कब होती है।