single-post

'हेरी फेरी 3' को लेकर बड़ा खुलासा, जानिए कब शुरू होगी अक्षय-सुनील और परेश की फिल्म की शूटिंग !

Feb. 28, 2019, 4:28 p.m.

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों फिल्म टोटल धमाल वाकई में धमाल मचा रही है। इस फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर इंद्रा कुमार बेहद खुश हैं। उन्होने इसी खुशी के चलते दर्शकों को एक और खुशी दे दी है। उन्होंने बता दिया है कि जल्द ही हेरा फेरी 3 आने वाली है।  अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की फिल्म हेरा फेरी 3 जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाएगी। पिछले काफी वक्त से हेरा फेरी 3 को लेकर खबरें आ रही है। डायरेक्टर इंद्र कुमार के साथ अब हेराफेरी के तीसरे भाग को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी पर बात करते हुए उन्होंने हाल ही में कहा कि, मुझे खुशी है कि राजू, श्याम और बाबूराव आप्टे बड़े पर्दे पर वापस आ रहे हैं। मैं इस फिल्म को 2019 के आखिर में शुरू करूंगा, हम लोग अभी इसकी स्क्रिप्टिंग में लगे हुए हैं। 

मैं हेरा फेरी 3 पर पिछले 3 महीने से बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे पा रहा था क्योंकि मैं टोटल धमाल में व्यस्त था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मुझे वीएफएक्स यूज करने में अब काफी मजा आता है। टोटल धमाल में हमने काफी सारा वीएफएक्स यूज किया था और हेरा फेरी 3 में भी हम इसका भरपूर उपयोग करेंगे। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हेरा फेरी 3 खूब पसंद आएगी। साफ है कि जल्द ही फिल्म पर्दे पर होगी साल के अंत तक फिल्म फ्लोर्स पर भी आ जाएगी।

 रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर फिरोज़ नाडियाडवाला भी फिल्म से जुड़े हुए हैं। इस वक्त फिल्म की स्क्रिप्टिंग की जा रही है। माना जा रहा है कि फिल्म का पहला हाफ तैयार हो चुका है। साथ ही फिल्म के दूसरे हाफ पर काम किया जा रहा है। बीते दिनों ही अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड के प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। इसी दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने कहा कि हां वो हेरा फेरी 3 में काम कर रहे हैं। अब देखते हैं कि फिल्म कब स्क्रीन पर आती है।