single-post

अपने ही बर्थडे पर सपना चौधरी के गाने पर जमकर नाचीं हिना और बेनाफ्शा, देखिए वीडियो

Oct. 2, 2018, 4:23 p.m.

टीवी की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस कही जाने वाली हिना खान आज 32 साल की हो गई है। हिना आज अपना बर्थडे धूमधाम से मना रही है। हिना ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है से अपनी पहचान बनाई थी। इस शो में हिना ने अक्षरा के किरदार निभाया थ। 8 सालों तक इस शो में हिना खान ने काम किया।

 हिना ने हाल ही में अपने बर्थडे का सेलिब्रेशन धूमधाम से किया है। हिना ने बर्थडे अपने घर पर मनाया है। जहां उनके करीबी दोस्त और उनके परिवार वाले मौजूद रहे।

 इस दौरान हिना के साथ बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा भी नजर आए। बिग बॉस के बाद से ही इनके साथ हिना की अच्छी बॉन्डिंग है। 

दरअसल आज ही बेनाफ्शा का भी बर्थडे है। ऐसे में हिना और बेनाफ्शा ने एक साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया है। दोनों ने प्रियांक के साथ मिलकर बर्थडे मनाया। हिना के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके बॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल भी थे। 

इन सभी ने केक काटा और जमकर मस्ती की। इस सबके बाद इन्होंने अपनी ही खास दोस्त सपना चौधरी के गाने तेरी आख्या का यो काजल गाने पर डांस किया। 

सामने वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे ये सब तेरी आख्या का यो काजल पर डांस कर रहे हैं। सपना, बेनाफ्शा, हिना औऱ प्रियांक बिग बॉस 11 में एक साथ ही थे। उसी दौरान ये सब अच्छे दोस्त बने।

 हिना ने बर्थ़डे सेलिब्रेशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। इनके बर्थडे में रोहन मेहरा और कांची सिंह भी नजर आई। खैर आज हिना अच्छे से अपना बर्थडे मना रही है। 

जल्द ही एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी।