PICS- टीवी की कोमोलिका ने Cannes में मचाया तहलका, मेटालिक गाउन में रेड कारपेट पर उतरीं हिना

4 weeks ago

कान फिल्म फेस्टिवल का इस वक्त हर तरफ जलवा चल रहा है। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड से भी कई हीरोइनों ने शिरकत की है। इसमें दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा औऱ कंगना रनौत समेत कई इंडियन एक्ट्रेसेस शुमार है। वहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में अपना जलवा दिखा रही हैं। हिना खान टीवी की पहली एक्ट्रेस है जिसमे कान्स के रेड कारपेट पर डेब्यू किया हैं।

 हिना बीते दिनों से ही कान फिल्म फेस्टिवल में हैं औऱ वहां अपना जादू बिखेर रही है। कल फिर से हिना ने कान फिल्म फेस्टिवल में वॉक किया है। इस दौरान हिना का बेहद ही अलग अवतार देखने को मिला है। कान फिल्म फेस्टिवल में हिना का ये अवतार देख हर कोई चौंक गया है। 

कल हिना ने एक बार फिर से स्टाइलिश गाउन पहनकर यहां के रेड कारपेट पर एंट्री मारी। इस बार हिना ने मेटालिक गाउन को चुना है। सिल्वर मैटेलिक गाउन में उन्होंने महफिल लूट ली।

 इस बार हिना ने रेड कार्पेट के लिये डार्क सिल्‍वर मेटैलिक Alin Le’ Kal गाउन चुना। इसके साथ हिना ने सिल्वर पम्प हील्स को पहना। जो कि उनके लुक को औऱ खास बना रहा था।

 वहीं इसके अलावा हिना ज्यादा ज्वैलरी को अपने इस लुक में कैरी नहीं किया। हिना के इस लुक में हेयरस्टाइल, मेकअप से लेकर सब कुछ परफेक्ट था। हिना ने अपने बालों को पीछे की ओर कर के हल्‍का सा बांध रख कर बाकी के बालों को खुला छोड़ रखा है। हिना ने यहां सबकी निगाहों को अपनी तरफ मोड़ा है। 

अपने हर लुक से हिना से सबका दिल जीता है। साफ है कि हिना ने इस बार भी अपने लुक से सबका दिल जीत लिया है। बता दें कि हिना कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म लाइन्स के फर्स्ट लुक को लॉन्च करने गईं थी। फिल्म का फर्स्ट लुक भी लॉन्च हो गया है।