टीवी की हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस हैं हिना खान, खुद कोमोलिका ने किया खुलासा !

3 weeks ago

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हिना बीते दिनों ही कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने गईं थी। इस फेस्टिवल से हिना की पॉपुलैरिटी ही नहीं बल्कि टीवी इंड्स्ट्री में उनका कद और ऊंचा हो गया है। हिना खान टीवी की पहली एक्ट्रेस है जिसमे कान्स के रेड कारपेट पर डेब्यू किया हैं। हिना अपनी डेब्यू फिल्म लाइन्स के पोस्टर लॉन्च के लिए गईं थी। हिना काफी दिनों कान फिल्म फेस्टिवल में रहीं। उन्होंने दो दिनों तक कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर वॉक किया था। 

वहीं इसी दौरान हिना ने एक इंटरव्यू भी दिया। इस इंटरव्यू में हिना ने एक खुलासा किया है। हिना ने इंटरव्यू में बताया था कि, वो टीवी की सबसे हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। अब ऐसा हमने नहीं बल्कि खुद हिना ने कहा है। हिना से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि, क्या वाकई में वो टीवी की हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। 

इस पर हिना ने बताया कि, ना तो वो इस बात से इंकार कर रही हैं औऱ ना ही इसे एक्सेप्ट कर रही हैं। अब जो भी हिना ने इस बात की ओर इशारा कर दिया है कि हां, वो टीवी की हाइऐस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ महीनों पहले इस बात की खूब चर्चा थी कि हिना खान को सीरियल कसौटी जिंदगी के लिए सबसे ज्यादा फीस मिली है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना को शो के लिए मुंहमांगी रकम दी गई थी। इसीलिए शायद वो इस शो में निगेटिव रोल करने के लिए रेडी हुईं थी। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शो के लीड स्टार्स पार्थ समथान औऱ एरिका फर्नाडिज से ज्यादा हिना खान को फीस दी जा रही थी। 

कहा गया था कि, हिना को एक एपिसोड के लिए लगभग 2.25 लाख रुपए दिए गए हैं। अबतक ही शायद कोई ऐसा टीवी स्टार है जिसे इतनी बड़ी रकम मिली हो। इस मामले में हिना सभी टीवी स्टार्स को पीछे छो़ड दिया। अब खुद हिना ने इसका बातों ही बातों में कंफर्मेशन भी दे दिया।