हिना ने प्रियंका को लिखा खास नोट तो खुशी से फूली नहीं समाईं देसी गर्ल, कोमोलिका को यूं दी बधाई

3 weeks ago

कान फिल्म फेस्टिवल की धूम इस वक्त खूब देखने को मिल रही है। इस इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड हसीनाएं अपना जलवा बिखेर रही हैं। दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी, ऐश्वर्या राय औऱ कंगना रनौत समेत कई इंडियन एक्ट्रेसेस ने रेड कारपेट पर जलवा दिखाया है। इसके अलावा इस बार कान का हिस्सा टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी बनी हैं। हिना ने भी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरा है। 

वहीं इन सभी ने रेड कारपेट पर जमकर पोज दिए हैं और अपने लुक से सबका दिल जीता है। वहीं प्रियंका पहले से ही वहां मौजूद हैं तो जैसे ही इंडियन एक्ट्रेसेस वहां पहुंची तो देसी गर्ल दिल औऱ भी बड़ा हो गया। देसी गर्ल ने भी अपने फेटरनिटी के सभी लोगों का दिल खोल कर स्वागत किया। हालांकि इन सबमें सबसे ज्यादा स्पेशल फील हिना खान को कराया गया। दरअसल हिना एक टीवी एक्ट्रेस हैं, वो वहां अकेले पड़ गईं थीं। हालांकि प्रियंका ने उन्हें अकेलापन महसूस नहीं होने दिया। हिना जब ग्लोबल आइकन प्रियंका से मिलीं तो वो खुशी से फूली नहीं समाईं। 

हिना ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया और प्रियंका की खूब तारीफ की। अपने इस स्पेशल नोट को हिना ने प्रियंका को डेडिकेट किया। हिना ने प्रिंयका की तारीफ में लिखा कि एक वर्ल्ड स्टार द्वारा उन्हें न्यौता मिलेगा ये उन्होंने सोचा नहीं था। उन्हें अच्छे से एक कलाकार की मेहनत का पता होता है और वो उसे आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। 

इसी के साथ ही हिना ने ये भी बताया कि इस पार्टी के दौरान प्रियंका ने एक मिनट के लिए भी उनका साथ नहीं छोड़ा और सभी से उन्हें सभी से इंट्रोड्यूस भी करवाया। वहीं जब अब प्रियंका ने हिना का ये नोट देखा तो वो भी बेहद खुश हुई हैं औऱ उन्होंने हिना के लिए भी एक अच्छा खासा मैसेज दिया औऱ उन्हें धन्यवाद कहा। 

प्रियंका ने लंबा चौड़ा मैसेज लिखा और कहा कि, इतने सुंदर शब्दों के लिए तुम्हारा शुक्रिया हिना खान। तुमने जो भी हासिल किया है उस पर मुझे नाज है। इंडियन इंडस्ट्री के टैलेंट को हाइलाइट करने में मुझे खुशी मिलती है। तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले। खैर जो भी हो हिना भी प्रियंका का साथ पाकर काफी खुश हुईं और उन्हें इतने बड़े स्टार्स के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिला। साफ है कि देसी गर्ल का दिल कितना बड़ा है।