राजकुमार हिरानी का खुलासा, 'संजू' में जानबूझकर संजय दत्त की इमेज को दिखाया था अच्छा !

2 months ago

बीते दिनों ही फिल्म संजू रिलीज हुई है। इस फिल्म में संजू बनने के लिए रणबीर कपूर ने एड़ी चोटी का जोर लगाया। आखिरकार जब रणबीर संजय दत्त बनकर पर्दे पर आए तो हर कोई हक्का बक्का रह गया। फिल्म इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर छाई कि कई रिकॉर्ड्स टूट गए। फिल्म की कमाई लगभग 341 करोड़ के ऊपर तक जा पहुंची। राजकुमार हिरानी हर बार कुछ ना कुछ मैजिक करते ही हैं। इस बार उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर किया। लेकिन अब राजकुमार हिरानी ने आखिरकार मान लिया है कि उन्होंने संजय दत्त की बायोपिक संजू में कुछ बदलाव किये थे ताकि लोग संजू के लिए थोड़ा नर्म दिल हो सकें। 

हाल ही में इंडियन फिल्म एंड डायरेक्टर्स एसोसिएशन में हुए एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान हिरानी ने इस बात को माना है उन्होंने फिल्म में संजय दत्त की छवि को सुधारने की कोशिश की थी। हिरानी ने यहां बताया की दर्शकों के नज़रिए को ध्यान में रखते हुए उन्होनें संजू के किरदार में बदलाव किए थे। जिससे दर्शकों के सामने वो संजय दत्त की इमेज को अच्छा दिखा सकें। आपको बता दें कि फिल्म जब रिलीज़ हुई थी तो इसे क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा था। 

लोगों ने हिरानी पर संजय दत्त की इमेज साफ सुथरी दिखाने का आरोप लगाया था। तब हिरानी ने ये कहकर बात टालने की कोशिश की थी कि संजय में कई खामियां हैं लेकिन उन्होंने किसी को नुकसान नहीं पहुँचाया। संजू में रणबीर कपूर के अलावा मनीषा कोईराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, विक्की कौशल औऱ करिश्मा तन्ना नजर आए।