single-post

'हाउसफुल 4' में राजा बने दिखेंगे अक्षय कुमार, तो बॉबी और रितेश का होगा ऐसा रोल !

April 12, 2019, 2:06 p.m.

हाउसफुल फ्रैंचाइज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 के चर्चे इन दिनों खूब हो रहे हैं। एक बार फिर से कॉमेडी का डॉज देने के लिए अक्षय कुमार आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी लगभग खत्म हो चुकी है। फिल्म में अक्षय के साथ साथ रितेश देशमुख औऱ बॉबी देओल भी नजर आएंगे। फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर कृति सेनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को चुना गया है। वहीं इस फिल्म की कहानी इस बार काफी हटकर होने वाली है। दरअसल फिल्म में दो ऐरा यानि दो अलग अलग कहानियां दिखाई जाएंगी। फिल्म की कहानी में एक नए जमाने की कहानी होगी तो वहीं एक कहानी पुराने जमाने की होगी। 

वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय का एक रोल तो प्रेजेंट में होगा जबकि उनका दूसरा रोल बाहुबली समय में होगा। मतलब कि फिल्म में अक्षय महाराजा बने नजर आएंगे, जो कि फ्लैशबैक में होगा। इस बार फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर होगी। ऐसे में अक्षय फिल्म में दो दो रोल करते दिखेंगे। बाहुबली काल में भी अक्षय कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फ्लैशबैक में अक्षय जहां महाराज बनेंगे तो वहीं रितेश देशमुख और बॉबी देओल उनके दरबारी के रोल में दिखाई देने वाले हैं। 

जबकि कृति सेनॉन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े तीनों ही राजकुमारियों के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय का गेटअप भी बेहद खास है। पहले हाफ में अक्षय कुमार को 16वीं सदी का राजा दिखाया गया है। इन सबमें अच्छी बात है ये है दोनों ही कहानियों में कॉमेडी का डोज़ दर्शकों को भरपूर मिलेगा। वहीं रिपोर्ट में कहा गया है कि बॉबी देओल लंबे बालों में दिखेंगे। वहीं चंकी पांडे वास्को डिगामा के भांजे होंगे। फिल्म में जॉनी लीवर और उनकी बेटी जैनी लीवर भी दिखने वाले है। ऐसे में फिल्म में जबरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। फिल्म में राणा दग्गूबती भी नजर आएंगे। मीटू के चलते नाना पाटेकर फिल्म से  बाहर किए गए थे, इसके बाद फिल्म में राणा आए है। वहीं मीटू के चलते ही फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान भी बाहर हुए हैं। जिसके बाद फिल्म को अब फरहाद-सामजी डायरेक्ट कर रहे है।