'हाउसफुल-4' में हुई इस पिता-पुत्री की एंट्री, अपनी कॉमेडी से करेंगे सबको लोट पोट !

3 weeks ago


जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से हाउसफुल बॉयज धमाल मचाने आ रहे है। हम बात कर  रहे हैं हाउसफुल फ्रैंचाइज की अगली फिल्म हाउसफुल 4 की। एक बार फिर से कॉमेडी का डॉज देने के लिए अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ आ रहे हैं। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी हाउसफुल की कास्ट थोड़ी सी अलग है। फिल्म की चर्चाएं जोरों शोरों से हो रही हैं।
फिल्म में इस बार अक्षय कुमार औऱ रितेश देशमुख और बॉबी देऑल लीड रोल में है। फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर कृति सेनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को चुना गया है। बीते दिनों से ही फिल्म की शूटिंग राजस्थान में सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही थी। अब इस फिल्म में दो औऱ नए चेहरों की एंट्री हुई है। खबर आ रही है कि ये जोड़ी फादऱ-डॉटर की जोड़ी है। 

दरअसल जॉनी लीवर जल्द ही बेटी जैनी लीवर के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि, जेमी अपने कॉमिक टाइमिंग को बेहतर बनाने के लिए अपने पिता के साथ अपने दृश्यों को लागू करेगी। स्क्रिप्ट में अक्षय और रितेश के साथ उनकी स्क्रीनिंग स्पेस है। इस पूरी कहानी में ज्यादातर हंसी के ही पंचेस हैं। बताया गया है कि हाउसफुल 4 को दो ऐरा में दिखाया जाएगा। जैसे एक राजा महाराजाओं का दौर होगा तो दूसरा इस वक्त का होगा। ऐसे में दोनों ही ऐरा में जैनी औऱ जैमी नजर आएंगे। बता दें कि बीते दिनों ही #MeToo में फंसे नाना पाटेकर को फिल्म बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद फिल्म में उनकी जगह राणा दग्गूबति को मिली है।

 इस फिल्म में अक्की का डबल रोल होने वाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय का एक रोल तो प्रेजेंट में होगा जबकि उनका दूसरा रोल बाहुबली समय में होगा। अब ये तो सभी जानते हैं कि इस बार फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर होगी। ऐसे में अक्षय फिल्म में दो दो रोल करते दिखेंगे। बाहुबली काल में भी अक्षय कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे।  ‘हाउसफुल 4’ बॉलीवुड की पहली 3डी कॉमेडी फिल्म होगी जो रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में काफी बड़ी स्टारकास्ट है। साथ ही ये एक बिग-बजट कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को नाडियाडवाला प्रोड्क्शन बना रहा है।

ALSO READ : क्या अब बॉलीवुड बनाएगा सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, कौन होगा फिल्म का हीरो ?