single-post

खत्म हुई 'हाउसफुल 4' की शूटिंग, पूरी टीम के साथ नजर खिलाड़ी अक्षय कुमार

Nov. 20, 2018, 12:37 p.m.

जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर से हाउसफुल बॉयज धमाल मचाने आ रहे है। हम बात कर  रहे हैं हाउसफुल फ्रैंचाइज की अगली फिल्म हाउसफुल 4 की। पिछले काफी वक्त से हाउसफुल फ्रैंचाइज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 के चर्चे खूब हो रहे हैं । एक बार फिर से कॉमेडी का डॉज देने के लिए अक्षय कुमार आ रहे हैं ।  पिछले दिनों ही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। फिल्म में इस बार अक्षय कुमार औऱ रितेश देशमुख और बॉबी देऑल लीड रोल में है। फिल्म में लीड हीरोइन के तौर पर कृति सेनॉन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को चुना गया है। बीते दिनों से ही फिल्म की शूटिंग राजस्थान में सूर्यगढ़ पैलेस में चल रही थी। अब आखिरकार इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म हुई है। हाल ही में इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। अक्षय़ ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। वो अब फिल्म की रिलीज के साथ 2019 में सिनेमाघरों में मिलेंगे। 

अक्षय ने जो तस्वीर शेयर की है इसमें फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही है। इसमें अक्षय के साथ फिल्म की तीनो हीरोइनें कृति सेनॉन, कृति खरबंदा औऱ पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। तो वहीं फिल्म के तीनों हीरो अक्षय़ कुमार समेत बॉबी देऑल और रितेश देशमुख भी दिख रहे हैं। इसके अलावा बीते दिनों ही #MeToo में फंसे नाना पाटेकर को फिल्म बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद फिल्म में उनकी जगह राणा दग्गूबति को मिली है। वो भी इसमें दिख रहे हैं। इसके अलावा अहमद खान, वरदा नाडियाडवाला और चंकी पांडे समेत बाकी लोग दिख रहे हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अक्की का डबल रोल होने वाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अक्षय का एक रोल तो प्रेजेंट में होगा जबकि उनका दूसरा रोल बाहुबली समय में होगा। अब ये तो सभी जानते हैं कि इस बार फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर होगी। ऐसे में अक्षय फिल्म में दो दो रोल करते दिखेंगे। बाहुबली काल में भी अक्षय कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे।  ‘हाउसफुल 4’ बॉलीवुड की पहली 3डी कॉमेडी फिल्म होगी जो रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में काफी बड़ी स्टारकास्ट है। साथ ही ये एक बिग-बजट कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को नाडियाडवाला प्रोड्क्शन बना रहा है। इसके अलावा #MeToo के चलते नाना पाटेकर के अलावा फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान भी बाहर हो गए हैं। अब इस फिल्म को साजिद-फरहाद की जोडी़ डायरेक्ट करेगी।