'सुपर 30' को देखकर भावुक हुए राकेश रोशन, बेटे ऋतिक को लेकर कहा कुछ ऐसा

1 week ago

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक आखिरकार अपनी फिल्म सुपर 30 को लेकर आ ही गए हैं। फिल्म का बीते दिनों ही ट्रेलर रिलीज हुआ था। जिसे काफी पसंद किया गया था। वहीं इसके सा ही फिल्म का प्रमोशन भी पिछले काफी दिनों से चल रहा था। ऋतिक के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर ने रोमांस किया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर लीड एक्ट्रेस का रोल कर रही हैं। इस फिल्म से ऋतिक को भी काफी उम्मीदें हैं। फिल्म काफी वक्त से रिलीज के लिए अटक रही थी। आखिरकार सारे विवाद दूर हुए औऱ फिल्म आज रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। लोगों ने फिल्म को खूब पसंद किया है। वहीं इसके अलावा फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। ऋतिक की एक्टिंग की भी खूब तारीफें हो रही हैं।

 हाल ही में अपने बेटे की फिल्म को राकेश रोशन ने देखा है। बेटे की फिल्म देखकर राकेश रोशन खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। राकेश रोशन काफी इमोशनल भी हो गए हैं। उन्हें ऋतिक का काम इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्विटर पर भी ट्वीट किया है। पावरफुल प्रदर्शनों के साथ ब्रिलियंट और इनसपिरेशन, और उपयुक्त बैकग्राउंड स्कोर। विकास बहल की सुपर 30 को एक कमर्शियल मास्टरपीस बनाता है। इस फ़िल्म में भी आनंद और उनके पिता के बीच, अच्छे और कठिन समय के दौरान इसी तरह के खूबसूरत रिश्ते को अच्छे ढंग से दिखाया है। ऐसे में राकेश रोशन इसे देखकर काफी इमोशनल हुए हैं। 

फिल्म सुपर 30 की कहानी आनंद कुमार, जो कि बिहार के मैथमेटिशियन हैं। वो गरीब परिवार के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी के लिए तैयारी करवाते हैं। ऋतिक को ये फिल्म और रोल कुछ अलग लगा था और उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी थी। इस फिल्म के लिए ऋतिक ने खास भाषा भी सीखी है। ऋतिक ने अपने लुक पर भी खूब काम किया है। जहां वो बिल्कुल अलग ही दिख रहे हैं। एक पल को तो आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। फिल्म के लिए ऋतिक ने अपने सिक्स पैक एब्स की भी कुर्बानी दे दी। अपने आप को बिहार के एक आम शख्स की तरह दिखाने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर ध्यान देना छोड़ दिया है। साथ ही उनका हेयर स्टाइल भी चेंज किया गया। विकास बहल ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। देखते हैं कि फिल्म अब दर्शकों के बीच क्या कमाल दिखाती है।