single-post

ऋतिक-सुजैन ने एक साथ फिल्म देखने पहुंचे, इस साल कर सकते हैं दोबारा शादी !

May 1, 2018, 3:49 p.m.

डिवोर्स के बाद भी ऋतिक और सुज़ैन एक दूसरे के साथ नज़र आते हैं। दोनों एक दूसरे के घर होने वाले फैमली फंक्शन कोे भी अटेंड करते हैं। देर देर रात तक एक दूसरे के साथ फिल्म देखते हैं। बच्चों के साथ विदेश छुट्टियां मनाने को जाते हैं। खबर आ रही थी ऋतिक और सुजैन दोबारा शादी करने वाले हैं। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि ऋतिक दोबारा शादी लेकर कन्फ्यूज़ हैं । आख़िर शादी को लेकर ऋतिक क्यों नहीं ले पा रहे हैं फाइनल डिसीज़न । 

30 अप्रैल की रात भी ऋतिक को सुज़ैन और बेटे रिहान और रिदान के साथ मुंबई के मल्टीप्लेक्स से निकलते हुए देखा गया। ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों के साथ एवेंजर्स इनफिनिटी वार देखने पहुंचे थे। 

 इस दौरान ऋतिक के पापा राकेश रोशन भी मौजूद थे। 

इसके अलावा कुछ दिन पहले जब सुज़ैन ख़ान ने अपना नया स्टोर लॉन्च किया.. तो ऋतिक उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे थे। कुछ दिन पहले ऋतिक और सुजैन बच्चों के साथ यूरोप ट्रिप पर भी गए थे। 

दोनों के करीबी फ्रेंड्स उन्हें फिर से शादी कर लेने की सलाह दे रहे हैं। 

डिवोर्स के बाद भी रितिक और सुज़ैन के बीच इस कनेक्शन की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके बच्चे रिहान और रिदान हैं। ऋतिक के बेटे रिदान का 1 मई को बर्थडे होता है और बेटे के बर्थडे के बहाने भी दोेनों मिलते रहते हैं। 

रिहान और रिदान की ख़ुशी के लिए रितिक और सुज़ैन आए दिन एक दूसरे से मिलते हैं। पिछले दिनों तो ये भी ख़बर आई थी कि बच्चों के लिए रितिक और सुज़ैन एक बार फिर शादी कर सकते हैं। ऋतिक और सुज़ैन के बीच इन दिनों दूसरी शादी की प्लानिंग हो रही हैं। इसी साल दोनों की दूसरी शादी हो सकती है

इसी बीच ये भी खबर आई है कि शादी को लेकर रितिक का मन बार बार बदल रहा है। कभी वो सुज़ैन के साथ दोबारा शादी करने के लिए रेडी हो जाते हैं तो कभी वो ये कह देते हैं कि फिलहाल वो इस बंधन में बंधना नहीं चाहते हैं यानी शादी को लेकर ऋतिक रोशन इस वक़्त पूरी तरह से कन्फ्यूज़ चल रहे हैं।