सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में होंगे ऋतिक-टाइगर, दुनिया के 6 देशों और 14 शहरों में होगी शूटिंग !

11 months ago

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स जल्द ही पर्दे पर आग लगाने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही यशराज फिल्म्स ने अपने एक और बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। यशराज के इस प्रोजेक्ट में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का नाम शुमार है। इस प्रोजेक्ट में ऋतिक और टाइगर एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे । फिल्म में वाणी कपूर का भी नाम जुड़ा है । फिल्म में वाणी ऋतिक से रोमांस करती हुई नजर आएंगी। ऋतिक-टाइगर दोनों ही अपनी बॉडी और डांसिंग के लिए मशहूर हैं। ऐसे में दोनों ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिखेंगे। हालांकि टाइगर ऋतिक को अपना गुरू मानते हैं। लेकिन वो फिल्म में भी उन्हें कड़ी टक्कर देते दिखेंगे। टाइगर ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। अब लीजिए फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। 

जी हां, खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग 6 देशों में की जाएगी। मेकर्स फिल्म को बिग और ग्रांड बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। मेकर्स फिल्म में इंटरनेशनल फ्लेवर दे रहे हैं। ताकि फिल्म बॉक्स ऑफिस इतिहास रच दे। बाताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग दुनिया के 6 देशों और 14 शहरों में की जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है जब एक्शन की बात आती है तो हमें हॉलीवुड की बड़ी फिल्मे याद आती हैं। ये फिल्म भी उसी लिस्ट में शामिल होगी। 

फिल्म में पहली बार सांसे रोक देने वाली इंटरनेशनल लोकेशंस दिखाई जाएंगी। साथ ही वहीं इसे शूट किया जाएगा। यशराज फिल्म्स इसके लिए जमकर मेहनत कर रहा है। फिल्म की शूटिंग स्पेन, जोर्जिया, स्वीडान, पुर्तगाल और भारत समेत कई देशों में होगी। फिल्म के सबसे बड़े एक्शन सीन्स इन देशों में शूट किए जाएंगे। वहीं पुर्तगाल जहां सुंदर बीचेस औऱ पहाड़ हैं। उसकी सुंदरता को फिल्म में दिखाया जाएगा। ऐसा पहली बार होगा, जब इतना सब किसी हिंदी फिल्म में दिखाया जाएगा। अब फिल्म में ऋतिक-टाइगर हैं तो जबरदस्त एक्शन होना तो बनता ही है । 

बताया जा रहा है कि फिल्म में ऋतिक औऱ टाइगर को स्पेनिश एक्सपर्ट्स ट्रेनिंग देंगे। दोनों करीब 15 दिनों तक इसकी ट्रेनिंग लेंगे। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू हो सकती है। ये फिल्म अगले साल 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे है। कहा जा रहा है कि बिग बजट वाली ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी।