single-post

ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक-टाइगर की 'वॉर', फिल्म के मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान !

Oct. 4, 2019, 3:09 p.m.

बॉलीवुड के दो सबसे बड़े डांसिंग और एक्शन सुपरस्टार्स ने पहली बार एक साथ किसी फिल्म में काम किया है। हम बात कर रहे हैं फिल्म वॉर की जो कि 2 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली है। फिल्म की कमाई इतनी बंपर रही कि इसने सभी रिकॉर्ड तक तोड़ डाले हैं और साथ ही में ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है, जिसमें पहले दिन 53 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। वहीं इस फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस दिया है। अब इस फिल्म को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। 

खबर के मुताबिक ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को किसी और ने नहीं बल्कि तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है। बिल्कुल हमेशा ही फिल्मों को लीक करने वाली इसी बदनाम वेबसाइट ने अब वॉर को भी लीक कर डाला है। बताया जा रहा है कि कई बार कानूनी कार्रवाई करने के वाबजूद यह वेबसाइट लगातार अपना डोमेन चेंज करती रहती है और यह भी कहा जा रहा है कि साइट ने फिल्म का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक किया है।

 ऐसे में माना जा रहा है कि अगर फिल्म लीक हो गई है तो शायद फिल्म के मेकर्स को अच्छा खासा नुकसान हो सकता है। स्टार्स अक्सर अपनी फिल्मों के लिए ये कहते हैं कि पायरेसी से बचें लेकिन लग रहा है कि ये वेबसाइट बाज नहीं आने वाली है। कई बार इस पर कानूनी कार्रवाई भी हो चुकी है। बीते दिनों ही ऋतिक-टाइगर ने खुद लोगों से अपील की थी कि पायरेसी से बचें और फिल्म को सिर्फ थिएटर में ही जाकर देखें। 

फिल्म फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। फिल्म ने कल दूसरे दिन 21 करोड़ का कारोबार किया है। इस तरह दो दिन में फिल्म ने 77 करोड़ से कमा लिए हैं। फर्स्ट डे ओपनिंग के मामले में यशराज फिल्म्स की भी ये सबसे बड़ी फिल्म हो गई है। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है औऱ फिल्म में वाणी कपूर भी हैं।