ऋतिक-अर्जुन के बीच दोस्ती करा रही है ये हसीना, कभी सुजैन की वजह से हुई थी लड़ाई !

4 months ago

बॉलीवुड में गोल्डन कपल के तौर पर किसी को जाना जाता था, तो वो थे ऋतिक रोशन और सुजैन खान। जी हां, इन दोनों को एक परफेक्ट कपल के तौर पर देखा जाता रहा है। लेकिन 2014 में ये दोनों अलग हो गए. दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद दोनों कई बार एक साथ नजर आए हैं। दोनों अपने बच्चों की खातिर एक साथ कई बार दिख चुके हैं। इसके बाद ये खबरें भी कई बार आ चुकी हैं कि दोनों शादी करने जा रहे है। हालांकि अभीतक तो ऐसा हुआ नहीं है। अब ये सभी को पता है कि जब ऋतिक-सुजैन का तलाक हुआ था तब इसकी एक वजह अर्जुन रामपाल भी बने थे। 

कहा गया था कि अर्जुन रामपाल और सुजैन का अफेयर चल रहा है। हालांकि साफ कुछ नहीं हो पाया, लेकिन ऋतिक औऱ अर्जुन के बीच दरार जरूर आ गई। अब कोई है जो ऋतिक और अर्जुन के बीच की दूरियां कम करवा रही है औऱ दोनों की दोस्ती करवा रहा है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स है। खबर के मुताबिक इन दिनों गैब्रिएला ऋतिक-अर्जुन के बीच पीसमेकर का काम कर रही है।

ALSO READ : भीड़ में एक शख्स ने किया कंगना के साथ शर्मनाक व्यवहार, क्वीन ने किया खुलासा !

 रिपोर्ट में कहा गया है कि, बीते दिनों ही गैब्रिएला ने ऋतिक से मुलाकात की है। ये मीटिंग ऋतिक के क्लोथिंग ब्रांड HRX के कोलैबोरेशन को लेकर थी। गैब्रिएला ने ये मीटिंग ऋतिक से इसलिए की, क्योंकि वो भी जल्द ही अपना भी क्लोथिंग लाइन शुरू करना चाहती हैं। इसीलिए वो ऋतिक से इसकी हेल्प ले रही है। ऋतिक भी काफी खुश हैं कि गैब्रिएला ने उनसे मदद ली और वो इतना अच्छा काम कर रही हैं।

 बता दें कि साउथ अफ्रीका मशहूर मॉडल गैब्रएला हैं। साथ ही वो डिजाइनर भी हैं। अब ये देखते हुए लग रहा है कि शायद जल्द ही गैब्रिएला की वजह से ऋतिक औऱ अर्जुन की दोस्ती हो जाएगी। हालांकि पहले लग रहा था कि सुजैन दोनों की दोस्ती करा रही हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। फिलहाल जो भी हो देखते हैं कि क्या आने वाले वक्त में गैब्रिएला की मेहनत कितनी रंग लाती है।