single-post

कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन की सफल हुई पहली सर्जरी, ऋतिक ने किया खुलासा

Jan. 8, 2019, 9:25 p.m.

हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने पापा के बारे में एक ऐसी जानकारी दी है जिससे हर कोई चौंक गया है। दरअसल ऋतिक ने बताया है कि उनके पापा राकेश रोशन कैंसर से जूझ रहे हैं। ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उनके पापा और मशहूर एक्टर डायरेक्टर राकेश रोशन को कैंसर है। खुलासा हुआ है कि राकेश रोशन थ्रोट कैंसर यानि गले के कैंसर से पीड़ित हैं। ऋत‍िक रोशन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि उनके पापा राकेश रोशन को कुछ हफ्ते पहले Squamous Sell Sarcinoma की बीमारी डायगनॉज हुई है। हालांकि इस बीमारी की अभी पहली स्‍टेज है। हर कोई राकेश रोशन की अच्छी सेहत की कामना कर रहा है। हाल ही में पीएम मोदी ने भी राकेश रोशन के लिए दुआ की है और उनकी अच्छी सेहत के लिए एक ट्वीट भी किया। जिसका अब ऋतिक ने शुक्रियादा किया है।

 ऋतिक ने पीएम को धन्यवाद तो किया ही है साथ ही पापा की सेहत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि पापा की पहली सर्जरी सफल रही है। उन्होंने पीएम को धन्यवाद कहते हुए लिखा कि, सर आपका बहुत बहुत शुक्रिया। मैं बताना चाहता हूं कि, डॉक्टर्स ने बताया है कि पापा की पहली सर्जरी अच्छे से हो गई है। अब ऐसे में साफ है कि ऋतिक ने पीएम को धन्यवाद करते हुए ये जानकारी भी दे दी है कि राकेश रोशन की पहली सर्जरी अच्छे से हो गई है।

 बता दें कि आज ही ऋतिक ने पापा के साथ एक पिक्चर शेयर की। इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होने लिखा कि, मैंने पापा को एक फोटो लेने के लिए रिक्वेस्ट की थी। मुझे पता था कि वो सर्जरी वाले दिन भी जिम जाना मिस नहीं करेंगे। वो शायद सबसे मजबूत व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानता हूं। उन्हें शुरुआती स्तर का स्कैमस सेल कार्सिनोमा (गले का कैंसर) हुआ है जिसके बारे में कुछ हफ्ते पहले ही पता चला। लेकिन वो ऊर्जा से भरपूर है और इस लड़ाई को लड़ने को तैयार है। एक परिवार के तौर पर हम सौभाग्यशाली हैं कि उनके जैसा हमें नेता मिला। खैर अब हम भी दुआ करते हैं कि राकेश रोशन जल्द ही ठीक हो जाएं।