सोहेल खान के साथ नाम जोड़े जाने पर एक बेवसाइट पर फटा हुमा कुरैशी का गुस्सा, कहा - माफी मांगो !

1 week ago

हुमा कुरैशी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनके वेब सीरिज लीला की तो चर्चा हो ही रही है हुमा एक नई कंट्रोवर्सी में भी पड़ गई हैx। हुमा के बारे में दो दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म SOTY 2 की स्क्रीनिंग में उनका सामना सोहेल खान और उनकी वाइफ सीमा खान से हो गया था। कई रिपोर्ट्स में उन्हें सोहेल खान की एक्स गर्लफ्रेंड कहा गया । ऐसे में हुमा ने एक बेवसाइट के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। उनका कहना है कि बेवसाइट को मुझसे, सोहेल से और सीमा से माफी मांगनी चाहिए। उन्हें लगता है कि ऐसी खबरों से हम डर जाएंगे तो वो गलत फहमी में हैं। 

 

 सोहेल खान अपनी वाइफ सीमा खान के साथ हैप्पिली मैरिड हैं। लेकिन पिछले साल ही कुछ ऐसा हुआ कि सोहेल की शादी में दरार सी आ गई थी। दरअसल खबर थी कि शादीशुदा सोहेल खान का दिल हुमा कुरैशी पर आ गया है। दोनों की डेटिंग की खबरें खूब उड़ी थी। यही नहीं सोहेल की मुंबई हीरोज की ब्रांड एंबेसडर भी हुमा कुरैशी बन गईं थी, जिन्होंने कृति सेनॉन को रिप्लेस किया था। इसके बाद तो हर किसी को दोनों के रिश्ते पर बातें करने का मौका मिल गया था। 

यहां तक कि इनकी शादी तक टूटने की कगार पर थी। हाल ही में सोहेल और हुमा का एक दूसरे से आमना सामना हुआ ।  फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान इनका आमना-सामना हुआ था। बेव साइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सोहेल स्क्रीनिंग में अपनी वाइफ सीमा खान के साथ गए थे। वहीं इसके अलावा इस स्क्रीनिंग में हुमा कुरैशी भी पहुंची हुई थीं। 

सोहेल-सीमा औऱ हुमा एक ही छत के नीचे थे। रिपोर्ट में बताया गया है कि, जैसे ही फिल्म खत्म हुई तो सभी फिल्म के लीड स्टार्स को बधाई देने गए। इसी दौरान हुमा और सोहेल की वाइफ सीमा खान एक दूसरे के आमने-सामने आ गईं। इसके बाद हुमा चंकी पांडे औऱ उनकी वाइफ भावना पांडे को मुबारकबाद दे रहीं थी। वहीं सीमा और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर हुमा के जाने का इंतजार कर रहीं थी।

 इसके बाद हुमा फिल्म के तीनों स्टार्स को बधाई देने गईं तो उन्होंने देखा कि वहां सीमा महीप कपूर के साथ खड़ी हैं। हुमा ने सीमा खान को पूरी तरह से इग्नोर किया और महीप कपूर से मिलीं। सीमा ने भी हुमा को पूरी तरह से इग्नोर किया। इतना ही नहीं सोहेल ऩे भी हुमा को पूरी तरह से इग्नोर किया। वो भी हुमा से दूरी बनाए हुए थे। ये खबर कई जगह छपी और इसके बाद हुमा ने मीडिया पर गुस्सा निकाला।