single-post

इस एक्टर ने हुमा कुरैशी को कहा डायन, गुस्से में तिलमिला कर सेट छोड़कर चलीं गईं !

Aug. 10, 2018, 6:27 p.m.

अक्सर स्टार्स को आपने गुस्से में देखा होगा। ये स्टार्स अक्सर अपने गुस्से को दिखाते रहते हैं। अब लीजए हाल ही में ऐसा ही नजारा देखने को मिला है रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज के सेट पर। दरअसल हाल ही में इस शो के सेट पर हुमा कुरैशी गुस्से में सेट को छोड़कर ही चली गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक हुमा हाल ही में शो के सेट को छोड़कर बाहर चली गई। हुआ ये कि शो के होस्ट शांतनु महेश्वरी से हुमा के साथ मजाक किया। शांतनु ने कहा कि, मैंने आपकी वजह से आपकी फिल्म एक थी डायन 50 बार देखी है। आप उस फिल्म में सुंदर और पूरी डायन लग रही थी।

 इसके बाद फिर क्या था शांतनु की तारीफ हुमा के दिल पर ही लग गई। हुमा सीधा सेट छोड़कर चली गई। बाद में शांतनु ने कहा कि, मुझे समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ है। मुझे लगा कि मुझे ऐसे उनके साथ मजाक नहीं करना चाहिए था। लेकिन बाद में उमंग सर हुमा को सेट पर वापस लाए। फिर विवेक और उन्होंने बताया कि वो सभी मिलकर मेरे साथ मजाक कर रहे थे।

 बता दें कि हुमा सेट से गुस्से में नहीं गई थी। बल्कि वो तो शांतनु को परेशान कर रही थी। बीते दिनों ही हुमा की शो पर एंट्री हुई है। हुमा से पहले सोनाली बेंद्रे शो को जज कर रही थी। लेकिन  सोनाली अपने कैंसर के इलाज के चलते न्यूयॉर्क में है।