यो यो के गाने में फिर अपना जलवा दिखाएंगी लैला सनी, जल्द बनेगी हनी-सनी की जोड़ी !

1 months ago

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर रैपर यो यो हनी सिंह इन दिनों एक बार फिर इंड्स्ट्री में एक्टिव हो गए हैं। बीते दिनों ही हनी सिंह मखना गाने से आए है। इसके अलावा अब उनके गाने धीरे धीरे रिलीज भी हो रहे है। अब आपको हनी सिंह का गाना चार बोतल वोडका तो याद होगा ही। इस गाने में जहां हनी ने जमकर शराब उड़ाई तो वहीं शबाब बनकर सनी लियॉन जमकर हॉटनेस दिखाई थी। अब ऑन स्क्रीन एक बार फिर से ये दोनों दिखने वाले है। जब भी बात सनी लियोनी और हनी सिंह की होती है तो ‘चार बोतल वोदका’ सॉंग हमें जरूर याद आता है। आज भी इस गाने का जादू बरकरार है। अब बॉलीवुड के गलियारों में इन दोनों के साथ में आने की खबरें है। फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में एक आइटम सॉन्ग पर सनी लियोनी और हनी सिंह साथ में थिरकते नजर आएंगे।



 फिल्म का ये डांस नंबर नर्सरी की कविता ‘मछली जल की रानी हैं’ पर बेस्ड होगा। इस गाने की शूटिंग थाईलैंड में पूरी कर ली गई हैं और इस सॉंग में सनी लियोनी एक मरमेड लुक में नजर आएंगी। अपने इस गाने को लेकर सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि “मैंने पहले ऐसा कोई भी गाना नहीं किया हैं। मैं इस गाने और गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस का रिएक्शन देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मुंझे इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार हैं। 

मतलब साफ है कि एक बार फिर सनी औऱ हनी का जादू दर्शकों पर चलने वाला है। बता दें कि, सिंगिंग की दुनिया में चमकने वाले सितारों में से एक हैं हनी सिंह। यो यो हनी सिंह को लेकर दर्शकों में खूब दीवानगी है। मशहूर रैपर सिंगर हनी सिंह पिछले काफी वक्त से गायब थे। लेकिन अब वो वापसी कर चुके हैं। अब देखते हैं कि हनी का ये आने वाला गाना आखिर क्या धमाल मचाता है। सनी के साथ एक बार फिर से उनकी जोड़ी को दर्शक कैसा रिस्पॉंस देते हैं।