single-post

5 सालों से कैंसर की लड़ाई लड़ रहा था इमरान हाशमी का बेटा, अब हुई कैंसर से जीत

Jan. 14, 2019, 3:23 p.m.

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म व्हाई चीट इंडिया में व्यस्त हैं। इस फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर इन दिनों खूब आ रहे हैं। साथ ही फिल्म के गानों को भी पसंद किया जा रहा है। बीते सालों की अगर बात की जाए तो इमरान की फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा रहीं थी। इन फिल्मों में इमरानी की एक्टिंग औऱ उनका जलवा दर्शकों को खास पसंद नहीं आया। हाल ही में इमरान ने दर्शकों को एक गुड न्यूज दी है। इमरान ने सोशल मीडिया पर बताया है कि आखिरकार उनका बेटा अयान अब कैंसर से मुक्त हो गया है। हाल ही में इमरान हाशमी ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है। 

इस ट्वीट के साथ इमरान ने कई पिक्चर्स को भी शेयर किया है। इन पिक्चर्स को शेयर कर इमरान ने बताया है कि उनका बेटा अब कैंसर से मुक्त है। इमरान ने पिक्चर्स को शेयर करते हुए लिखा कि, आज 5 सालों बाद अयान को कैंसर फ्री डिक्लेअयर कर दिया गया। यह एक सफर की तरह रहा है। आप सबकी दुआ और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। कैंसर से लड़ने के लिए आपका प्यार और प्रार्थना काम आई। आशा करता हूं और विश्वास है कि आगे बहुत कुछ करना है। तुम इस बैटल को जीत सकते हो। द किस ऑफ लाइफ। 

आपको बता दें कि इमरान का बेटा अयान पिछले कई सालों से कैंसर से जंग लड़ रहा था। साल 2010 में जन्में अयान जब 4 साल के थे।तब उनके बेटे को फर्स्ट स्टेज का कैंसर था। बता दें कि 2014 में जब इमरान को पता चला कि उनके बेटे को कैंसर है तो वक्त इमरान को अपनी फिल्म 'मिस्टर एक्स' की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका जाना था, लेकिन बच्चे के इलाज के लिए उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी थी। इमरान ने कैंसर के खिलाफ इस लड़ाई का जिक्र विस्तार से अपनी किताबः 'द किस ऑफ लाइफः हाउ ए सुपरहीरो ऐंड माइ सन डिफिटेड कैंसर' में किया था। इमरान हाशमी के बेटे अयान के कैंसर ट्यूमर को सर्जरी करके निकालने के बाद अयान के शरीर के बाकी हिस्सों पर कोई बुरा प्रभाव ना पड़े इसलिए सर्जरी के बाद कीमोथैरेपी भी करवाई गई थी। कीमो सेशन के बाद इमरान का बेटा अब कैंसर से मुक्त हो चुका है। इस दौरान इमरान भी बेटे के कैंसर को लेकर बेहद चिंतित थे। इसी बीच उनका करियर भी डांवाडोल भी हुआ था। लेकिन अब उनका लाड़ला आखिरकार कैंसर की बीमारी से फ्री हो गया है। वहीं इमरान के फिल्मी करियर की बात करें तो लंबे वक्त बाद फिल्म चीट इंडिया में दिखने वाले है।

 इस फिल्म में इमरान एक देश में चल रहे ऐजूकेशन सिस्टम पर बात करते दिखाई देते है। इमरान फिल्म में राकेश सिंह नाम के एक शख्स के रोल में है। जो लोगों से पैसे लेता है और फिर उनका एडमिशन करवाता है। शौमिल सेन ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।