single-post

पुलवामा अटैक का भारतीय वायुसेना ने लिया बदला, तो खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं टीवी सितारे

Feb. 26, 2019, 4:32 p.m.

भारत ने ठीक 12 दिन बाद अपने शहीद जवानों का बदला पाकिस्तान से ले लिया है। आज सुबह 3: 45 बजे भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों को उड़ा दिया है। इस हमले में 300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। हमले को पुलवामा के बदले के तौर पर देखा जा रहा है। भारत के 12 मिराज लड़ाकू विमान ने पीओके में पाकिस्तान के प्रायोजित आतंकी ठिकानों पर हमला बोला है। इसके साथ ही 1000 किलो बम गिराए गए हैं। वहीं इस बात से पूरा देश जश्न मना रहा है। देश के साथ साथ बॉलीवुड औऱ टीवी की दुनिया में सितारे खुशी से फूले नहीं समां रहे है। हाल ही में कई टीवी स्टार्स ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की है।

 सीरियल साथ निभाना साथिया में नजर आने वाली गोपी बहू ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा कि, गर्व गर्व गर्व, इंडियन एयरफोर्स, भारत माता की जय, जय हिंद।

 टीवी एक्टर करण पटेल की वाइफ अंकिता पटेल भी इस पर खुशी जाहिर करती दिखी। अंकिता ने लिखा, जब हद हो जाए तो ऐसा होता है। When Enough Is Enough। 

साफ है कि अंकिता भी इससे कितनी खुश हैं। अंकिता के अलावा टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने भी अपनी खुशी जाहिर की और ट्वीट किया है।

 

इसके अलावा करणवीर बोहरा ने भी भारतीय एयरफोर्स को सलाम किया है औऱ इस पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट भी किया है।

 हाल ही में फिल्म उरी में नजर आने वाले मोहित रैना भी बेहद खुश नजर आए। मोहित ने भी ट्वीट कर जय हिंद लिखा है। 

डांसर और एक्टर कुंवर अमर भी इस पर खुशी जाहिर करते दिखे। उन्होंने भी ट्वीट कर लिखा कि, मुझे मेरी इंडियन एयरफोर्स पर बेहद गर्व है। एक भारतीय होने के नाते बहुत गर्व फील कर रहा हूं। पीएओ इंडिया आपका बहुत बहुत शुक्रिया ये एक्शन लेने के लिए।

ALSO READ : भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान से लिया बदला, सर्जिकल स्ट्राइक-2 से बॉलीवुड में जश्न

 टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा ने भी इस पर खुशी व्यक्त की है। उन्होंने लिखा कि, सर्जिकल एयर स्ट्राइक को अंजाम देने के लिए भारतीय वायु सेना और इसके पायलटों को बड़ा सलाम। बता दें कि बीते दिनों ही पाकिस्तानी आतंकियों ने पुलावामा में अटैक किया था। जिसमें हमारे 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए थे। जिसका बदला अब लिया गया है।