क्या अब बॉलीवुड बनाएगा सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, कौन होगा फिल्म का हीरो ?

3 weeks ago

अभी हाल ही में भारत देश को बड़ी कामयाबी मिली है। इंडियन एय़रफोर्स ने पुलवामा अटैक का बदला पाकिस्तान से ले लिया है। आज पुलवामा आतंकी हमले के ठीक 12 दिन बाद भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर उनके ठिकानों को ध्वस्त किया है। आज सुबह 3: 45 बजे भारत ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों को उड़ा दिया है। इस हमले में 300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है। हमले को पुलवामा के बदले के तौर पर देखा जा रहा है। भारत के 12 मिराज लड़ाकू विमान ने पीओके में पाकिस्तान के प्रायोजित आतंकी ठिकानों पर हमला बोला है।

इसके साथ ही 1000 किलो बम गिराए गए हैं। हालांकि अभी मरने वाले लोगों की संख्या की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि क्या एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट 2 पर कोई फिल्म बनेगी। दरअसल इस वक्त हर तरफ जीत और जोश का माहौल है तो ऐसे में सभी लोग ये भी कह रहे हैं कि, क्या जल्द ही पुलवामा आतंकी हमले के इस सर्जिकल स्ट्राइक पर भी फिल्म आएगी। फिलहाल इसका कुछ पता तो नहीं है लेकिन हां फिल्म की चर्चाएं शुरू हो गई हैं औऱ साथ ही फिल्म के हीरो को लेकर भी बातें होने लगी हैं।



ALSO READ : विक्की कौशल ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जाहिर किया गुस्सा, कही हैं ये बातें, देखिए वीडियो

 इतना ही वहीं एक्टर और एनालिस्ट माने जाने वाले कमाल आर खान ने भी इस पर ट्वीट कर दिया है। उन्होंने कहा है कि, आज उरी के मेकर्स को बेहद खुशी होगी। क्योंकि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पार्ट 2 की स्क्रिप्ट जो मिल गई है। अब फिल्म में हीरो कौन होगा इस पर भी चर्चा हो रही है। कोई कह रहा है कि अक्षय कुमार इसके लिए परफेक्ट हैं तो कोई शाहिद कपूर का नाम इस पर ले रहा है. खैर फिल्म का पता नहीं कब आएगी। लेकिन हां इस जीत के बाद इस वक्त पूरे देश में खुशी का माहौल है। बीते दिनों ही साल 2016 में हुए उरी आतंकी हमले पर बनी फिल्म रिलीज हुई थी। जिसमें हमारे 19 जवान शहीद हुए थे। इस पर बनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में विक्की कौशल और यामी गौतम नजर आए थे। फिल्म हिट रही है।