single-post

शूटिंग शुरू होने से पहले ही लीक हुई 'इंशाअल्लाह' की कहानी, ऐसा होगा सलमान-आलिया का रोल !

April 18, 2019, 4:02 p.m.

दबंग सलमान खान जहां इन दिनों फिल्म भारत के चलते सुर्खियों में हैं तो वहीं वो फिल्म इंशाअल्लाह के चलते भी खूब खबरों में रह रहे हैं। इस फिल्म की चर्चा भी इन दिनों जोरों शोरों से हो रही है। बीते दिनों ही ये ऐलान हुआ है कि सलमान जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने जा रहे है. इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। इस फिल्म से सलमान और भंसाली सालों बाद लौट रहे हैं। इस वक्त लोगों का ध्यान सीधे ही इस फिल्म पर है। बीते दिनों से ही फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी नई जानकारियां सामने आई है या फिर यूं कह लीजिए कि फिल्म की कहानी और इसका प्लॉट लीक हो गया है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में फिल्म की कहानी लीक हो गई है। रिपोर्ट की माने तो सलमान इस फिल्म में एक बिजनेसमैन का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे। वहीं फिल्म में आलिया एक एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म में सलमान एक 40 साल के बिजनेसमैन के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान का रोल काफी हद तक उनकी फिल्म जब प्यार किसी से होता है जैसा ही मिलता जुलता होगा। इसके अलावा फिल्म में आलिया का रोल सलमान से आधी उम्र वाली एक्ट्रेस का होगा।

 मतलब साफ है कि फिल्म में ऐज गेप वाली प्रेमकहानी नजर आएगी। फिल्म की कहानी में अलग अलग जनरेशन की लवस्टोरी को दिखाया जाएगा। वहीं एक रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि फिल्म सामने आते ही सलमान और आलिया के ऐज गैप वाली शिकायत भी दूर हो जाएगी। 

अब जो भी हो फिल्म का प्लॉट औऱ स्टोरीलाइन अगर वाकई में यही है तो दर्शकों को इसमें नयापन क्या देखने को मिलेगा, ये फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म का शूटिंग हरिद्वार, ऋषिकेश और उत्तरकाशी में होगी। इसके अलावा वाराणसी में भी भंसाली ने कुछ लोकेशन्स को फाइनल किया है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।