इरफान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी करीना कपूर, 'हिंदी मीडियम 2' में आएंगी नजर !

2 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इस समय कैंसर से जूझ रहे हैं और अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। अब वो आगे के फैसले अपनी इस बीमारी को देखकर ही ले रहे हैं। पिछले दिनों ही इरफान इस बीमारी का शिकार हुए है। इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी इस बीमारी का जिक्र किया। इरफान अब धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। वहीं ये खबर आ रही है कि जल्द ही वो बड़े पर्दे पर एक बार फिर से कमबैक करने जा रहे हैं। दरअसल पिछले दिनों से ही खबरें आ रही है कि इरफान जल्द ही फिल्म हिंदी मीडियम 2 में नजर आने वाले है। अब इस फिल्म को लेकर एक खबर आ रही है। 

खबर के मुताबिक इस फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, करीना को इरफान खान की हिंदी मीडियम के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी ये खबर कंफर्म नहीं है कि क्या करीना ने फिल्म के लिए हामी भर दी है या नहीं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि शायद ही करीना इस रोल को ठुकराएं। क्योंकि इरफान जैसे एक्टर के साथ हर एक्टर काम करना चाहता है। अगर ऐसा होता है तो पर्दे पर इरफान और बेबो की जोड़ी जल्द  ही दर्शकों को एक साथ देखने को मिलेगी। 

बीते दिनों ही फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ये बता चुके हैं कि फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। बस सभी को इरफान के ठीक होने का इंतजार है। इरफान जैसे ही ठीक हो जाएं और वापस आ जाएंगे तो फिल्म पर काम शुरू कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म फिल्म हिंदी मीडियम साल 2017 की बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म ने चीन में भी बहुत अच्छा बिजनेस किया था। इसके बाद से ही इस फिल्म के सीक्वल की चर्चाएं होने लगीं थी लेकिन इरफान खान की बीमारी ने इस पर उस वक्त ब्रेक लगा दिया था। इस फिल्म को दिनेश विजान के प्रोडक्शन्स मैडॉक फिल्म के बैनर तले बनाया जाएगा।

ALSO READ : करीना को अपनी बीवी बनाना चाहता था ये एक्टर, सैफ को आ सकता है गुस्सा, देखिए वीडियो