single-post

कैंसर से जुूझ रहे इरफान खान इस दिन से शुरू करेंगे 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग !

Feb. 12, 2019, 7:34 p.m.

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक कहे जाने वाले इरफान भी लंबे वक्त से कैंसर से लड़ाई लड़ रहे हैं। वो अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। अब वो आगे के फैसले अपनी इस बीमारी को देखकर ही ले रहे हैं। इरफान अब धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। वहीं ये खबर आ रही है कि जल्द ही वो बड़े पर्दे पर एक बार फिर से कमबैक करने जा रहे हैं। दरअसल पिछले दिनों से ही खबरें आ रही है कि इरफान जल्द ही फिल्म हिंदी मीडियम 2 में नजर आने वाले है। अब इस फिल्म को लेकर फिर से खबर आ रही है। 

खबर के मुताबिक जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. अब फिल्म की शूटिंग का दिन भी तय हो गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू हो रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, हिंदी मीडियम 22 फरवरी से शुरू होने जा रही है। फिल्म की शूटिंग इसी दिन से शुरू हो जाएगी। कॉस्टयूम डिजाइनर इरफान के आउटफिट की तलाश शुरू कर चुके हैं। हालांकि अभी फिल्म की लीडिंग लेडी का खुलासा नहीं हुआ है। फिल्म की हीरोइन का जैसे ही खुलासा हो जाएगा इसकी घोषणा कर दी जाएगी। 

बताया गया है कि इरफान पहले ही मुंबई आ चुके हैं और उनका हॉस्टिपल से ट्रीटमेंट भी चल रहा है। वो लगातार आराम कर रहे हैं और स्वस्थ हो रहे हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि, फिल्म में इरफान के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, करीना को इरफान खान की हिंदी मीडियम के सीक्वल के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी ये खबर कंफर्म नहीं है कि क्या करीना ने फिल्म के लिए हामी भर दी है या नहीं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि शायद ही करीना इस रोल को ठुकराएं। 

क्योंकि इरफान जैसे एक्टर के साथ हर एक्टर काम करना चाहता है। अगर ऐसा होता है तो पर्दे पर इरफान और बेबो की जोड़ी जल्द  ही दर्शकों को एक साथ देखने को मिलेगी। आपको बता दें कि फिल्म फिल्म हिंदी मीडियम साल 2017 की बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म ने चीन में भी बहुत अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर नजर आईं थी। देखते हैं कि इस बार ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है।