single-post

कैंसर से जूझ रहे इरफान ने सोशल मीडिया पर लिखा बेहद इमोशनल मैसेज, फैंस को कहा शुक्रिया

April 3, 2019, 2:19 p.m.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान बीते दिनों से कैंसर से जंग लड़ रहे हैं, इस बात के बारे में हर किसी को जानकारी है। इरफान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से पिछले साल से ही जूझ रहे हैं। हालांकि लंबे इलाज के बाद अब वो शायद धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। वो लंबे वक्त से लंदन में इलाज करवा रहे थे। इलाज करवाने के बाद अब इरफान लोगों के बीच आ चुके हैं। बीते दिनों ही वो इंडिया लौटे हैं। अबतक कई बार वो अलग अलग जगहों पर स्पॉट किए जा चुके हैं। अब इरफान ने अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहा है। इरफान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में इरफान ने लिखा है कि, शायद जीतने की खोज में कहीं न कहीं हम भूल जाते हैं कि प्यार करने का कितना मतलब होता है। जब हम कमजोर पड़ते हैं तो हमे दिलाया जाता है। 

जैसा कि मैंने अपने जीवन के इन चरणों पर अपने पैरों के निशान छोड़ दिए हैं। मैं आपका इतना प्यार और साथ पाकर बेहद ही खुश हूं। इसने मेरी बहुत मदद की है कि मैं इस सबसे लड़ पाऊं। मैं आप सभी को मेरे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। साफ है कि इरफान इस वक्त खुश है। वो सभी चाहने वालों औऱ फैंस का शुक्रियादा कर रहे हैं। बता दें कि बीते साल 16 मार्च को अपनी बीमारी की जानकारी ट्व‍िटर पर शेयर की थी। इसके बाद हर कोई हैरान रह गया था। सभी ने उनकी अच्छी हेल्थ की दुआएं मांगी थीं। वहीं अब ठीक हो रहे इरफान जल्द ही फिल्मी पर्दे पर भी लौट रहे हैं।

 बीते दिनों से ही हिंदी मीडियम के सीक्वल की चर्चाएं जोरों शोरों पर हो रही है।पिछले दिनों ही कहा गया था कि फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी। कहा गया है कि करीना जल्द ही फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन भी रवाना होने वाली है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। इस बार फिल्म को पूरी तरह से नए अंदाज़ में पेश किया जा रहा है। फिल्म का टाइटल इस बार इंग्लिश मीडियम रखा गया है। फिल्म के सीक्वल में नए बदलाव किए जा रहे हैं। 

जहां हिंदी मीडियम में इंडिया में शिक्षा को लेकर इसकी करतूतें उजागर की गईं थी। तो वहीं अब इंग्लिश मीडियम की कहानी को अमेरिका में सेट किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो फ़िल्म में हिंदी मीडियम के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। इंग्लिश मीडियम में दिखाया जाएगा कि इरफान की बेटी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाती है। फिल्म में इऱफान की बेटी के रोल में राधिका मदान नजर आ सकती हैं।