single-post

कैंसर का इलाज कराकर इंडिया लौटे इरफान मुंबई में आए नजर, अब दिखने लगे हैं ऐसे, देखिए तस्वीरें

March 15, 2019, 6:12 p.m.

बॉलीवुड एक्टर इरफान कैंसर से जंग लड़ रहे हैं, हालांकि अभी वो धीरे धीरे ठीक हो रहे हैं। इरफान इन दिनों अपनी देखभाल कर रहे हैं। पिछले साल ही इरफान ने अपने कैंसर का खुलासा किया था। हाल ही में न्यूयॉर्क से इलाज कराकर इंडिया आए है। अब लीजिए हाल ही में इरफान हाल ही में मुंबई में नजर आए हैं।

 मुंबई में इरफान को एक प्रोड्क्शन हाउस के बाहर स्पॉट किया गया है। इस दौरान इरफान काफी जल्दबाजी में नजर आए। यहां इरफान ग्रे कलर के ट्राउजर औऱ लाइट ग्रे जैकेट में दिखे। इसके अलावा उन्होंने अपनी आंखो पर चश्मा लगा रखा था। 

इरफान का लुक देखकर लग रहा है कि वो पहले से काफी कमजोर हो गए है। ऐसा हो भी क्योंना। आखिर इतनी बड़ी बीमारी से जंग लड़ना आसान भी नहीं है। इरफान ने हिम्मत नहीं हारी है और वो कैंसर को भी मात दे रहे है। 

वहीं इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है क शायद जल्द ही वो अपना कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं। हो सकता है कि वो जल्द ही हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग शुरू करें। वैसे इस फिल्म को लेकर बीते दिनों ही खबर आई थी कि, इरफान खान की इस फिल्म के लिए करीना कपूर को अप्रोच किया गया था।

 हालांकि बाद में खबर आई कि करीना की जगह राधिका आप्टे को फाइनल कर लिया गया है। इसके साथ ही खबर आई कि फिल्म में राधिका मदान उनकी बेटी का रोल प्ले करेंगी। हालांकि अभी तक इस सब पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेटं नहीं हुई है। हिंदी मीडियम को काफी पसंद किया गया था।

 फिल्म में इरफान के साथ पाक एक्ट्रेस सबा कमर थी। फिल्म एजूकेशन बैकग्राउंड पर बेस्ड थी। अब जल्द ही इसका अगला भाग आने वाला है। खैर अब इरफान इंडिया आ चुके हैं औऱ धीरे धीरे ठीक भी हो रहे है। देखते हैं कि वो अपने काम पर कब लौटते हैं।

PC- Internet