PICS- उदयपुर में 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग करते दिखे इरफान खान, इस लुक में आए नजर

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों अपने काम पर वापस आ गए हैं। इरफान खान लंबे वक्त से कैंसर का इलाज करा रहे थे। हालांकि, इलाज कराकर हाल ही में वो इंडिया आए हैं। इरफान का इलाज लंदन में चल रहा था। इरफान के आते ही उनकी कमबैक फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल की चर्चा हो रही हैं। इरफान खान जल्द ही हिंदी मीडियम के सीक्वल में काम करते दिखाई देने वाले हैं। 

हाल ही में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। हिंदी मीडियम के सीक्वल का नाम अंग्रेजी मीडियम रखा गया है और फिलम की शूटिंग राजस्थान के उदयपुर में शुरू हो गई है। आज ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है औऱ मेकर्स ने फिल्म के क्लैपबोर्ड के साथ तस्वीरें शेयर कर इसका ऐलान किया था। 

अब लीजिए हाल ही में उदयपुर से इरफान की तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें वो शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में इरफान पुराने से कपड़ों में दिख रहे हैं। साथ ही वो सिर पर हेलमेट लगाए दिख रहे हैँ। 

सिंपल लुक में इरफान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं तस्वीरों में फिल्म का क्रू भी नजर आ रहा है। लग रहा है कि कोई फिल्म का शुरूआती सीन ही शूट हो रहा है। 

वहीं तस्वीरों में कोई गली-मोहल्ला नजर आ रहा है। जिसे देख आपको फिल्म के पहले पार्ट की याद आ जाएगी। खबर है कि इस फिल्म की शुरूआती शूटिंग यहीं राजस्थान में होगी और इसके बाद यह लंदन में शिफ़्ट हो जाएगी। 

फिल्म में इरफान की बेटी के रूप में मेकर्स ने राधिका मदान को कास्ट किया है जो उनकी बेटी का रोल प्ले कर रहीं हैं। जो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाती हैं। साथ ही इरफान खान की पत्नी का रोल करीना कपूर प्ले कर सकती हैं। हालांकि अभीतक कोई कंफर्मेशन नहीं आई है।

 कहा गया है कि करीना जल्द ही फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन भी रवाना होने वाली है। इस बार फिल्म को पूरी तरह से नए अंदाज़ में पेश किया जा रहा है। फिल्म का टाइटल इस बार इंग्लिश मीडियम रखा गया है। फिल्म के सीक्वल में नए बदलाव किए जा रहे हैं। जहां हिंदी मीडियम में इंडिया में शिक्षा को लेकर इसकी करतूतें उजागर की गईं थी।

 तो वहीं अब इंग्लिश मीडियम की कहानी को अमेरिका में सेट किया जाएगा। पिछले साल से ही इरफान का इलाज लंदन में चल रहा है। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। इसी के इलाज के लिए वो लंदन गए थे। लंबी बीमारी से जूझने के बाद इरफान खान अब भारत वापस आ गए है। इस