single-post

कैंसर से जंग जीतकर इंडिया लौट रहे हैं इरफान, 'हिंदी मीडियम 2' की शुरू करेंगे शूटिंग !

Oct. 24, 2018, 4:47 p.m.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इस समय कैंसर से जूझ रहे हैं और अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। अब वो आगे के फैसले अपनी इस बीमारी को देखकर ही ले रहे हैं। पिछले दिनों ही इरफान इस बीमारी का शिकार हुए है। इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी इस बीमारी का जिक्र किया। अब इरफान लंबे वक्त के बाद वापसी कर रहे है। 

इरफान के चाहने वालों के लिए बेहद खुशी की खबर आई है कि, इरफान जल्द ही इंडिया वापस आ रहे है। उनका इलाज लगऊग पूरा हो चुका है। इसीलिए वो अब इंडिया आ रहे है। इरफान पूरा 7  महीनों के बाद इंडिया आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बस एक या दो दिन में ही इरफान मुंबई आ जाएंगे। इसके बाद इरफान अपनी आने वाली फिल्म हिंदी मीडियम 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। बीते दिनों से ही इस फिल्म के सीक्वल की खबरें आ रही थी। 

हालांकि मेकर्स इरफान के ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। अब लगभग इऱफान ठीक हो गए हैं। इसी के चलते वो अब वापसी कर रहे हैं। इरफान की वापसी के साथ साथ उनकी फिल्म की शूटिंग की खबर सुन इरफान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। फिलहाल देखते हैं कि वो कब इंडिया आते हैं और कब अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करते हैं।