मिस्टर चंपक जी बनकर आप सबको हंसाने आ रहा हूं- इरफान खान

2 weeks ago




इरफान खान एक बार अपने फैंस को हंसाने के लिए तैयार हैं। वो इन दिनों उदयपुर में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वहीं अब ये भी कंफर्म हो गया है कि करीना कपूर फिल्म का हिस्सा हैं। इरफान खान ने अब सोशल मीडिया पर फिल्म के बारे में शेयर कर दिया है। फिल्म में वो चंपक नाम के मिठाई वाले का रोल कर रहे हैं। इरफान ने सोशल मीडिया पर लिखा है घसीटेराम साल 1900 से सेवा दे रहे हैं। आप लोगों के सामने एक नई कहानी लेकर आ रहा हूं। मिस्टर चंपक जी के साथ जल्द आ रहा हूं। आ रहा हूं सबको एंटरटेन करने। 


इससे पहले वो फिल्म हिंदी मीडियम में कपड़ा व्यापारी थे और अपनी वाइफ के कहने पर बेटी को नंबर वन अंग्रेजी मीडियम स्कूल में दाखिला करवाने की जद्दोजहद कर रहे थे। 




साकेत चौधरी की फिल्म 
हिंदी मीडियम का सीक्वल है अंग्रेजी मीडियम। ये फिल्म एक जोड़े  के इर्द-गिर्द घूमती थी जो अपनी बेटी को एक टॉप इंगलिश मीडियम स्कूल में दाखिला दिलाने की कोशिश करते हैं। अंग्रेजी मीडियम फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। अंग्रेजी मीडियम में इरफान को चंपक के तौर पर  उदयपुर में एक मिठाई की दुकान के मालिक के रूप में देख सकेंगे दर्शक। फिल्म में राधिका मदान उनकी बेटी के रोल में होंगी। बेटी विदेश में जाकर पढ़ना चाहती है लेकिन इरफान  की भाषा बेटी की सबसे बड़ी परेशानी बन जाती है। इस फिल्म की शूटिंग 5 अप्रैल से उदयपुर में चल रही है। 





हाल ही में उदयपुर से इरफान की तस्वीरें सामने आई थी। जिनमें वो शूटिंग करते हुए नजर आए। तस्वीरों में इरफान पुराने से कपड़ों में दिखें। साथ ही वो सिर पर हेलमेट लगाए नजर आए। फिल्म में इरफान एक छोटे शहर के आम आदमी के रोल में हैं और यहां उनका वहीं लुक नजर आ रहा है। इस फिल्म के लिए इरफान ने जब पहला शॉट दिया था तब सेट पर मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए थे। 




आपको बता दें कि मीडिया से बात करते हुए प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने बताया कि ''मैं इरफान खान के साथ दोबारा काम कर के काफी खुश हूँ। उन्होंने कहा कि जब इरफान खान ने पहला शॉट दिया तो वहां पर मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए थे। उनका सेट पर वापस आना वास्तव में एक असली वाला एहसास था। इसमें कोई शक नहीं है कि वे देश के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। मेरे लिए इरफान के साथ हिंदी मीडियम के बाद दोबारा काम करना एक जीवित पल जीने जैसा है। हम काफी समय से इरफान के साथ दोबारा काम करना चाहते थे और इसके लिए उनका इंतजार भी कर रहे थे। मैं इस दिन को लेकर काफी समय से सपने देख रहा था लेकिन उनके साथ पहले दिन काम कर लगा कि यह तो मेरे सपने से कही ज्यादा अच्छा और सुखद है।''