single-post

कैंसर से जूझ रहे इरफान की लंदन में हुई सफल सर्जरी, इसलिए एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर आए थे नजर

Sept. 14, 2019, 9:14 p.m.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को लेकर जब खबर आई कि वो कैंसर की चपेट में आ गए हैं तो मानो हर किसी की धड़कने मानो एक पल के लिए थम गईं हों। बीते साल से ही इरफान के कैंसर का इलाज चल रहा है। हालांकि वो अब अपने काम पर वापस आ गए हैं। काफी वक्त से इरफान का इलाज लंदन में ही चल रहा है। इसी बीच उन्होंने थोड़ा सा ठीक महसूस किया तो उन्होंने अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग। पिछले दिनों से ही फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही थी। पहले फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हुई, जिसके बाद फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही थी। हाल ही में इरफान मुंबई लौटकर आए हैं। कल रात ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान इरफान खान ने एयरपोर्ट पर खुद को पैपराजी और फैंस से छुपाने की हर मुमकिन कोशिश की। इस दौरान एक्टर एयपोर्ट पर व्हील चेयर पर बैठे नजर आए। 

इस तरह उनका आना यानी व्हील चेयर और चेहरा ना दिखाना उनके फैंस को कुछ परेशान कर रहा था। हर किसी के मन में सवाल यही था कि आखिर उन्हें हुआ क्या है। अब पता चल चुका है कि आखिर इरफान व्हील चेयर पर क्यों आए हैं। खबर के मुताबिक हाल ही में इरफान की सर्जरी लंदन में हुई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक उनकी सर्जरी पूरी तरह से सफल रही है। रिपोर्ट के मुताबिक इरफान के स्पोक्सपर्सन ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि, इरफान ने फिल्म की शूटिंग के बाद सर्जरी करवाई है। उनकी ये सर्जरी पूरी तरह से सफल रही है। लंदन शेड्यूल की शूटिंग के बाद उनकी सर्जरी हुई है औऱ वो पूरी तरह सक्सेसफुल रही। 

वो मुंबई में अपने घर को काफी मिस कर रहे थे, इसीलिए वो मुंबई वापस आए हैं। हम मीडिया से विनती करना चाहते हैं कि कोई भी अंदाजा़ ना लगाएं। साथ देने के लिए और प्रार्थनाओं के लिए सभी का शुक्रिया। बता दें कि इसीलिए इरफान मुंबई एयरपोर्ट पर व्हील चेयर पर नजर आए हैं। बहरहाल हम भी विश करते हैं कि इरफान जल्द ही ठीक हो जाएं और पर्दे पर फिर से अपना जादू बिखेरें।