single-post

ब्रेन कैंसर का लंदन में इलाज करवा रहे इरफान ने त्रिबंकेश्वर मंदिर में किया पूजा पाठ, 2 दिन के लिए आए थे इंडिया !

Nov. 26, 2018, 2:06 p.m.

लंदन में न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करा रहे बॉलीवुड एक्टर इरफान खान हाल ही में इंडिया वापस लौटे थे। अपने दो दिन के इस ट्रिप में उन्होनें नासिक के त्रयंबकेश्वर शिव मंदिर में पंडितों के साथ पूजा और हवन किया था। इसके तुरंत बाद इरफान खान अपना इलाज करवाने के लिए वापस लंदन चले गए हैं। इरफान ने ये पूजा बहुत गोपनीय तरीके की है। वो चुपचाप इंडिया आए और वापस चले गए ।

 कहा जा रहा है कि इलाज के साथ - साथ इरफान आस्था पर भी भरोसा कर रहे हैं।  परिपार की मान्यता के अनुसार शिव  मंदिर में पूजा उनके ऊपर आए ग्रह को टालने के लिए की गई है। 

 

सोर्सेंज़ की मानें तो इरफान को अभी डॉक्टर ने क्लीन चिट नहीं दी है। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान मार्च तक भारत वापस लौट सकते हैं। डॉक्टरों को उम्मीद है कि अगले साल मार्च तक वो मूवी सेट पर लौट सकेंगे लेकिन इसके लिए इरफान को डॉक्टर की गाइडलाइन्स फॉलो करनी होगी। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इस समय कैंसर से जूझ रहे हैं और अपना इलाज लंदन में करा रहे हैं। इरफान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ है जो एक दुर्लभ कैंसर है। ये एक बेहद अलग किस्म की बीमारी है। अब वो आगे के फैसले अपनी इस बीमारी को देखकर ही ले रहे हैं। पिछले दिनों ही इरफान इस बीमारी का शिकार हुए है। इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी इस बीमारी का जिक्र किया।

आपको बता दें की इरफान खान मार्च में विदेश से लौटने के बाद फिल्म हिंदी मीडियम-2 की शूटिंग कर सकते हैं। इसके अलावा इरफान सपना दीदी में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण थीं लेकिन दीपिका ने शादी की वजह से फिल्म को छोड़ दिया था।  पिछले 8 महीने से इरफान अपने इलाज के लिए इंडिया से बाहर हैं। फिल्म मेकर्स इरफान के ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। अब लगभग इऱफान ठीक हो गए हैं। इसी के चलते वो अब वापसी कर रहे हैं। इरफान की वापसी के साथ साथ उनकी फिल्म की शूटिंग की खबर सुन इरफान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। फिलहाल देखते हैं कि वो कब इंडिया आते हैं और कब अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करते हैं।