63 साल के बोनी पर लगा 25 साल की उर्वशी को गलत तरीके से छूने का आरोप, वायरल हुआ वीडियो

2 weeks ago


सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा वायरल हुआ है, जो इस वक्त खूब चर्चाओं में बना हुआ है। हुआ ये है कि रिसेंटली प्रोड्यूसर जयंतीलाल गढ़ा के बेटे अक्षय गढ़ा मुंबई में शानदार रिसेप्शन हुआ था। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की थी। इस रिसेप्शन में मशहूर फिल्ममेकर बोनी कपूर भी पहुंचे थे। इसके अलावा पार्टी में उर्वशी रौतेला ने भी शिरकत की थी। इसी दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बोनी औऱ उर्वशी नजर आ रहे है। दोनों ने रिसेप्शन में आम लोगों की तरह मुलाकात की लेकिन इनकी मुलाकात के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो बवाल खड़ा कर चुका है। 


दरअसल मुलाकात के बाद जैसे ही दोनों एक दूसरे को बाय कर रहे थे तो बोनी कपूर ने उर्वशी को पीछे से पकड़ने की कोशिश की। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देख लोग कह रहे हैं कि बोनी ने उर्वशी को गलत तरीके से छुआ है। लोग लगातार आरोप लगा रहे है कि बोनी ने उर्वशी के साथ गलत हरकत की है। सोशल मीडिया पर वी़डियो आग की तरह वायरल  हो रहा है। लोगों के अलग अलग तरह के कमेंट आ रहे है। एक यूजर ने ये कह दिया कि उर्वशी उनकी बेटी की उम्र की है। इसी तरह के कई कमेंट्स आए हैं। वहीं उर्वशी ने अब इस पर सफाई भी दी है।



 उर्वशी ने एक ट्वीट में लिखा कि, भारत का सबसे बड़ा न्यूजपेपर और ये न्यूज.... कृपया आप महिलाशक्ति और उनके सम्मान की बात न करें। क्योंकि आपको नहीं पता है कि महिला का सम्मान करना क्या होता है। उर्वशी ने अपना पक्ष रख दिया है। हालांकि अगर आप इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि वीडियो को शायद गलत तरीके से दिखाया गया है। वीडियो में उर्वशी को जब बोनी बाय कर रहे हैं तो उनका उर्वशी के पीछे लग जाता है। देखने में लग रहा है कि ये धोखे से हुआ है। अब जो भी इस वीडियो ने हर तरफ सनसनी मचा दी है।