...तो क्या इस एक्टर के बेटे को डेट कर रही हैं कटरीना की बहन ईसाबेल ! देखिए तस्वीरें

1 years ago

कटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल कैफ का बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए काफी मशक्कत कर रही हैं। कटरीना की मेहनत रंग लाई और ईसाबेल को बॉलीवुड में काम मिल गया है।

ईसाबेल कैफ जल्द ही सूरज पांचोली के साथ फिल्म टाइम टू डांस से बॉलीवुड में कदम रख रही है। फिल्म की तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही हैं। वहीं कटरीना आजकल जहां भी जाती हैं। इज़ाबेल कैफ उनके साथ साए की तरह चलती हैं।

 हाल ही में कटरीना जब सोनम कपूर के ग्रेन्ड वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं। तो यहां भी उनके साथ उनकी प्यारी बहन इज़ाबेल कैफ मौजूद थीं। इसके अलावा सोनम की मेंहदी सेरीमनी में भी इज़ाबेल कैफ ने कटरीना के साथ शिरकत की थी । अब लगता है कि सोनम की शादी में ही लड़की के भाई यानी हर्षवर्धन कपूर के साथ इज़ाबेल की दोस्ती हो गई है। 

तभी तो ईसाबेल आजकल अनिल कपूर के लाडले के साथ कुछ ज़्यादा ही टाइम स्पेन्ड कर रही हैं। हाल ही में सोनम के भाई के साथ कटरीना की बहन को मुंबई के मल्टीप्लेक्स से एक साथ मूवी देखकर निकलते हुए देखा गया है।

 हर्ष और इज़ाबेल एक ही कार में आए थे और एक ही कार में गए । अब सवाल ये है कि आख़िर इतनी जल्दी दोनों कैसे एक दूसरे के क़रीब आ गए ।

 आपको बता दें कि कुछ महीने पहले तक अनिल कपूर के लाडले हर्षवर्धन सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली ख़ान के साथ नज़र आते थे । हालांकि खबरें आईं कि सारा की मम्मी अमृता को हर्ष के साथ उनकी नज़दीकियां पसंद नहीं थी । जिसके बाद दोनों के बीच मिलना जुलना हो बंद गया था । ईसाबेल के साथ हर्ष की बॉन्डिंग को अब लोग प्यार का नाम दे रहे है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।