34 साल की हुई इमरान हाशमी की ये हॉट हीरोइन, अब पर्दे पर नहीं आती है नजर

3 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा शरवानी आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। ईशा का जन्म गुजरात में 29 सितंबर 1984 में हुआ था। ईशा फिल्मों में आने से पहले डांसर के रुप में पहचानी जाती थी। ईशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म किस्ना से की थी। हालाकी फिल्म ने पर्दे पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। इस फिल्म के लिए सुभाष घई ने उनके अभिनय को काफी सराहा था।

बॉलीवुड में ईशा फिल्म ने ज्यादा फिल्मों में अपना हाथ नहीं आजमया। ईशा ने अब तक कोई ज्यादा फिल्में नहीं की हैं गुड बॉय बेड बॉय और किस्ना के अलावा शायद ही उनके पास कोई फिल्म आई हो। लेकिन फिल्म गुड बॉय बेड बॉय से ईशा को एक पहचान मिली थी। इस फिल्म में ईशा इमरान हाशमी की गर्लफ्रेंड के रुप में नजर आई थी।

वहीं टीवी विज्ञापनों की बात करें तो ईशा ने कई एड शूट किए है। ईशा ऋतिक रोशन के विपरीत पार्ले हाइड एंड सीक की ऐड में भी देखा गया है। इतना ही नहीं डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के सीजन 5 में भी ईशा अपने के डांस के लिए जानी गई थी।

आपको बता दें कि ईशा शरवानी का नाम जहीर खान के नाम से कई बार जोड़ा गया है। खबरों की माने तो लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। दोनों को अक्सर साथ में घूमते हुए देखा जाता था। 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान ऐसी भी खबरें आईं कि जहीर खान और ईशा शादी कर लेंगे, लेकिन फिर दोनों के ब्रेक-अप ने फैंस को चौंका दिया। तकरीबन 8 साल लंबे अफेयर के इस तरह खत्म होने से ईशा बेहद दुखी हुईं। ईशा आज भी जहीर को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं, लेकिन ब्रेक-अप के बारे में बात करने से वो हमेशा ही बचती हैं।

ईशा के माता पिता ने त्रिवेंद्रम, केरल में अकादामी फॉर आर्ट रिसर्च, ट्रेनिंग और इनोवेशन (कला अनुसंधान अकादमी, प्रशिक्षण और अभिनव) नामक एक कला विद्यालय स्थापित किया।  जहां वह 13-14 साल गुजारे है।