VIDEO: ईशा के संगीत में शाहरुख-गौरी ने किया दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड.. गाने पर जबरदस्त डांस

1 months ago

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में जोरो-शोरो से चल रही है। पिछले दो दिनों से ईशा अंबानी का शादी सेलेब्रेशन काफी सुर्खियों में है।  ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर धमाल किया। जहां पूरे अंबानी परिवार ने एक साथ डांस किया। वहीं बॉलीवुड के किंग खान ने भी अपनी पत्नी गौरी के साथ जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी। शाहरुख खान और गौरी खान की इस डांस परफॉर्मेंस से  संगीत में चार चांद लगा गए।

 शाहरुख खान ने गौरी के साथ 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' गाने पर डांस किया। दोनों का यह डांस वीडियो और उनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इतना ही नहीं इस सेरेमनी से शाहरुख खान और आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों साथ में डांस करते दिख रहे हैं। फिल्म 'कपूर एंड संस' के पार्टी सॉन्ग पर शाहरुख खान ने जमकर आमिर खान के साथ डांस किया। इस दौरान स्टेज पर अंबानी और पीरामल फैमिली मौजूद रहीं। बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को है इसके पहले प्री वेडिंग सेलेब्रेशन का दौर जारी है।

आपको बता दें  शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में भी लगे हुए है। फिल्म 'जीरो' की रिलीज भारत में करने से पहले शाहरुख खान खाड़ी देशो में घूम रहे हैं। बादशाह खान की जीरो इसी 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है और उनकी फिल्मों को विदेशो में भी काफी पसंद किया जाता है इसी वजह से किंग खान विदेशो में जीरो को जमकर प्रमोट कर रहे है। किंग खान ने मस्कट के एक मॉल में भी फिल्म को प्रमोट किया। बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी हैं। दुबई में शाहरुख ने फिल्म जीरो का ग्रैंड प्रमोशन किया।