PICS - ईशा अंबानी की शादी की रस्में शुरू, आमिर खान समेत कई मेहमान पहुंचे

1 months ago

ईशा अंबानी की शादी देश की सबसे भव्य और महंगी शादी मानी जा रही है। उनके घर  एंटीलिया में शादी की रस्में शुरु हो चुकी हैं और कई मेहमान शादी में आने लगे हैं। आमिर खान और उनकी वाइफ किरण राव शादी में पहुंच चुके हैं। 

 

ईशा की शादी की जबरदस्त तैयारी की गई है।  मुंबई में हो रही इस रॉयल शादी में आज हजारों मेहमान पहुंचेगे। कियारा आडवाणी भी ईशा की शादी अटेंड करने पहुंची है। 

 एंटीलिया के गेट को खूबसूरत लाल फूलों से सजाया गया है और वहीं कलर का भी सजावट में इस्तेमाल हुआ है।  एंटीलिया के सजावट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। मुंबई में हो  रही इस रॉयल शादी के दिन अंबानी परिवार के निवास एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है।

बिल्डिंग को  सफेद रंग की खूबसूरत झालरों से भी सजायी गया है। लाइट्स को  कुछ इस तरह लटकाया गया है जैसे इस अनोखी इमारत के चेहरे पर घूंघट किया गया हो । 

आपको बता दे कि अपनी इकलौती बेटी की शादी में मुकेश अंबानी खूब खर्च कर रहे हैं। 

एक रिपोर्ट में ये कहा गया है कि, इनकी शादी में 10 करोड़ डॉलर यानि कि 723 करोड़ रुपये खर्च किए गए है। ऐसे में ये देश की सबसे मंहदी शादी हो रही है। इस शादी की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हो रही है। 

शादी से पहले अंबानी परिवार और पीरामल परिवार ने 8 से 10 दिसंबर तक उदयपुर के होटल उदय विलास व सिटी पैलेस में ईशा-आनंद कि प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन रखा था जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने जमकर डांस किया था। बियोन्से ईशा अंबानी के संगीत में परफॉरमेंस के लिए पहुंची थी।