दबंग सलमान की गर्लफ्रैंड यूलिया इस फिल्म से करेंगी डेब्यू, करने जा रही हैं ऐसा रोल

4 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। साथ ही नए नए चेहरे भी फिल्म इंड्स्ट्री में लॉन्च हो रहे है। जल्द ही सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा फिल्म लवरात्रि से डेब्यू करने जा रहे है। वहीं बीते दिनों ही ये कंफर्म हो गया है कि सलमान के जीजा ही नहीं बल्कि उनकी लेडी लव यूलिया वंतूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। अब यूलिया एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने जा रही है। कई गानों को अपनी आवाज देने के बाद यूलिया अब फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस करने की कोशिश करेंगी। फिल्ममेकर प्रेम सोनी की फिल्म में यूलिया नजर आएंगी। 

अब लीजिए फिल्म को लेकर एक नई खबर आई है। इस फिल्म का टाइटल सामने आ गया है। जी हां, आखिर फिल्म का नाम क्या होगा ये बात सामने आ चुकी है। फिल्म का नाम राधा क्यूं गोरी मैं क्यों काला होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का कहानी रियल इंसिडेंट्स से इंस्पायर्ड होगी। फिल्म में यौन शोषण की कहानी को भी दिखाया जाएगा, जो कि कुछ वक्त पहले मथुरा के एक बैंक में एक टूरिस्ट महिला के साथ हुई थी। फिल्म में यूलिया एक पॉलिश गर्ल के रोल में होंगी, जो कि भगवान श्रीकृष्ण की बहुत बड़ी भक्त थी।

 फिल्म में यूलिया विदेश रहती हैं जो भगवान श्रीकृष्ण के लिए इंडिया आने के लिए हर जतन करती हैं क्योंकि यहां वो इस्कॉन मंदिर और बाकी चीजें देखना चाहती हैं। फिल्म में जिम्मी शेरगिल नजर आएंगे। जो कि यूलिया के लव इंट्रस्ट का रोल प्ले करेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म को प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस करेंगी। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी और फिल्म अगले साल रिलीज होगी।