single-post

अब फिल्मों में हाथ आजमाएंगी सलमान की गर्लफ्रैंड यूलिया, इस फिल्म से करने जा रही हैं डेब्यू !

Aug. 20, 2018, 9:29 a.m.

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की एंट्री हो रही है। साथ ही नए नए चेहरे भी फिल्म इंड्स्ट्री में लॉन्च हो रहे है। जल्द ही सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा फिल्म लवरात्रि से डेब्यू करने जा रहे है। लेकिन अब लीजिए खबर आ रही है कि सलमान के जीजा ही नहीं बल्कि उनकी लेडी लव यूलिया वंतूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। जी हां, खबरों के मुताबिक अब यूलिया एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने जा रही है। कई गानों को अपनी आवाज देने के बाद यूलिया अब फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस करने की कोशिश करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर प्रेम सोनी एक फिल्म बनाने जा रहे है।

 इस फिल्म में प्रेम सोनी ने यूलिया को फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर उन्हें अप्रोच किया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को सलमान खान के प्रोडक्शन बैनर के तले बनाया जाएगा। साथ ही सलमान फिल्म को प्रोड्यूस भी कर सकते हैं। बता दें कि प्रेम सोनी ने सलमान खान की मैं औऱ मिसेज खन्ना साथ ही प्रीति जिंटा की कमबैक फिल्म इश्क इन पेरिस को डायरेक्ट किया था। लेकिन दोनों ही फिल्मों ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। इ

सीलिए कहा जा रहा है कि अब वो अपनी नई फिल्म में यूलिया को ले रहे हैं। इस फिल्म में यूलिया के अपोजिट रणदीप हुड्डा नजर आएंगे। फिल्म का बैकग्राउंड गोवा पर बेस्ड होगा। ऐसे में लग रहा है कि यूलिया को सलमान ने हरी झंडी दे दी है। फिलहाल देखते हैं कि सिंगिग के बाद यूलिया अपनी एक्टिंग से क्या कमाल दिखाती है।