single-post

सिद्धार्थ-परिणीति की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल, 'जबरिया जोड़ी' के पोस्टर्स हुए रिलीज, देखिए

Aug. 20, 2018, 11:36 a.m.

पिछले कई दिनों से खबरें है कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एकता कपूर की फिल्म में नजर आएंगे। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। दोनों इससे पहले हंसी तो फंसी में दिख चुके हैं। पहले इस फिल्म का नाम शॉटगन शादी बताया जा रहा था लेकिन हाल ही में कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म का नाम जबरिया जोड़ी है। फिल्म का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब लीजिए हाल ही में फिल्म के पोस्टर्स रिलीज हुए हैं। जी हां, हाल ही में इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए गए हैं। 

पोस्टर्स में परिणीति काफी कूल लुक में दिख रही हैं तो वहीं सिद्धार्थ का बिहारी बाबू वाला अंदाज़ नजर आ रहा है। पहले पोस्टर की बात की जाए तो इसमें सिद्धार्थ परिणीति को बड़े प्यार से निहारते दिख रहे हैं। साथ ही वो दूसरे हाथ से सेल्फी लेते नजर आ रहे है। वहीं दोनों दुल्हा-दुल्हन के वरमाला फंक्शन में इस्तेमाल होने वाली कुर्सी पर पैर रखे हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे पोस्टर की बात की जाए तो इसमें परिणीति सिद्धार्थ की शर्ट खींचती हुई दिख रही हैं। वहीं पोस्टर्स में फनी से नाम जैसे मुर्ग डोनाल्ड्स, व्हाट्सएप चाऊमीन जैसे दुकानों के नाम नजर आ रहे हैं।

 देखकर यही लग रहा है कि एक बार फिर से छोटे से शहर की कहानी को दिखाया जाएगा जिसमें कई सारी एलिमेंट्स को डाला गया है। फिल्म बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह पर बनने वाली है इसीलिए इसका नाम थोड़ा अलग है। फिल्म जबरजस्ती शादी होती हुई दिखाई जाएगी जो कि बिहार की एक कुप्रथा है। इसलिए फिल्म का नाम ऐसा रखा गया है। फिल्म को एकता कपूर औऱ शैलेस आर सिंह मिलकर प्रो़ड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट करेंगे। जो कि इससे पहले आनंद एल राय की फिल्में तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसी फिल्मो को असिस्ट कर चुके हैँ।