बिहार की एक नई लेकर आ रहे हैं सिद्धार्थ-परिणीति, रिलीज हुआ 'जबरिया जोड़ी' का टीजर

5 months ago

पिछले कई दिनों से खबरें है कि बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही शॉटगन शादी में नजर आएंगे। इस फिल्म को एकता कपूर बना रही है। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है।. पहले इस फिल्म का नाम शॉट गन शादी बताया जा रहा था लेकिन हाल ही में कंफर्म हुआ है कि इस फिल्म का नाम जबरिया जोड़ी है। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है इसमें दोनों ही स्टार्स के बारे में बताया जा रहा है टीसर में सिद्धार्थ और परिणीति  भोजपुरी भाषा बोलते हुए दिख रहे हैं । टीचर में दिख रहा है कि एक शख्स पूछता है कि आखिर जबरिया जोड़ी क्या है इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं की सरप्राइज पार्टी सुने हो इसके बाद परिणीति कहती है कि सरप्राइज़ शादी है। 

इस छोटे से टीजर को देखकर यही लग रहा है कि एक बार फिर से छोटे से शहर की कहानी को दिखाया जाएगा जिसमें कई सारी एलिमेंट्स को डाला गया है। एकता कपूर ने भी फिल्म के टीचर को रिलीज करते हुए कहा कि हमारी फनी सुनती शुरुआत हो चुकी है फिल्म का नाम को लेकर आप भी कंफ्यूज हो सकते है। 

दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह पर बनने वाली है इसीलिए इसका नाम थोड़ा अलग है। फिल्म जबरजस्ती शादी होती हुई दिखाई जाएगी जो कि बिहार की एक कुप्रथा है। इसलिए फिल्म का नाम ऐसा रखा गया है। बताया गया कि फिल्म पकड़वा विवाह पर बेस्ड होगी। भोजपुरी में ‘जबरिया’ का मतलब जबरदस्ती है। ये नाम सिद्धार्थ ने ही एकता को सजेस्ट किया था। खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अब शुरू हो रही है। फिल्म की शूटिंग बिहार और उत्तरप्रदेश में की जाएगी। फिल्म की पूरी टीम उत्तरप्रदेश के लिए रवाना होगी। यूपी के बाद फिल्म की टीम बिहार के लिए जाएगी जहां फिल्म की बाकी शूटिंग होगी। फिल्म को एकता कपूर औऱ शैलेस आर सिंह मिलकर प्रो़ड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट करेंगे। जो कि इससे पहले आनंद एल राय की फिल्में तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसी फिल्मो को असिस्ट कर चुके हैँ।