'रेस 3' की शूटिंग के दौरान जैकलीन के साथ हुआ ये हादसा, अब कभी वैसी नहीं हो पाएगी आंख !

8 months ago

फिल्म रेस 3 को लेकर इन दिनों जोरों शोरों से चर्चाएं चल रही हैं । फिल्म का प्रमोशन खूब हो रहा है। सलमान खान अपनी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के साथ प्रमोशन में बिजी है। वहीं फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नाडिज भी है। फिल्म में जैकी ने सलमान से रोमांस किया है। इसके अलावा फिल्म में जैकलीन ने जमकर एक्शन भी किया है। इस फिल्म के सेट पर जैकलीन के साथ एक ऐसा हादसा हुआ है जिसका खुलासा उन्होने हाल ही में किया है। दरअसल फिल्म के सेट पर जैकलीन की आंख पर चोट आई है। शुक्र मनाइए कि जैकलीन की आंख को कुछ हुआ नहीं है। 





हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि खुद जैकलीन ने इसका खुलासा किया है। जैकलीन ने सोशल मीडिया पर अपनी आंख की एक पिक्चर शेयर की है। पिक्चर को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा कि, ये एक परमानेंट चोट है और मेरी आंख की पुतली कभी भी पहले की तरह सही गोल आकार की नहीं हो पाएगी, लेकिन लाख लाख शुक्र है मैं देख सकती हूं।


 जी हां, रेस 3 की शूटिंग के दौरान हुए हादसे में जैकलीन के साथ ये हुआ है कि उनकी आंख की पुलती अब गोल नहीं रही है। बल्कि उसका आकार अब अलग हो गया है। खैर जो भी हो जैकलीन ने रेस 3 की शूटिंग के दौरान ये मेमोरी शेयर की है। रेस 3 में सलमान जैकलीन के अलावा डेजी शाह, बॉबी देऑल, अनिल कपूर और साकिब सलीम है। फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है।