जैकलीन ने ऐसे किया आयुष शर्मा के गाने चोगाड़ा पर डांस, सलमान के जीजा को दी शुभकामनाएं, देखिए वीडियो

3 months ago

बॉलीवुड में कई लोगों का करियर संवारने वाले सलमान अब अपनी बहन अर्पिता के पति आय़ुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं। सलमान आयुष को फिल्म लवयात्रि से लॉन्च कर रहे हैं। आयुष के साथ इस फिल्म में वरीना हुसैन हैं। दिल्ली में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस दौरान सलमान की फैमिली के साथ फिल्म से जुड़े कलाकार यहां मौजूद रहे। 

फिल्म की कहानी गरबा से शुरु होती दिख रही है और लंदन तक पहुंचती है। फिल्म के गानों को भी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। बॉलीवुड के कई स्टार्स ने आयुष शर्मा को उनकी डेब्यू फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी है।

 अब जैकलीन फर्नाडिज ने आय़ुष शर्मा को उनकी पहली फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट कहा है। इसके साथ ही जैकलीन ने उनकी फिल्म के गाने चोगाड़ा पर डांस भी किया है। हाल ही में जैकलीन ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में जैकलीन गर्ल गैंग के साथ ठुमके लगाती दिख रही है। गरबा गाने पर जैकलीन की गर्ल गैंग के साथ मस्ती वाला ये वीडियो वाकई कमाल का है। जैकलीन बीते दिनों ही सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आई थी। इन दिनों वो कार्तिक आर्यन के साथ क्रिक पार्टी की शूटिंग कर रही हैं। 

वहीं  फिल्म लवयात्रि की बात करें तो इस फिल्म में आयुष शर्मा सुश्रुत के रोल में नजर आएंगे। जिन्हें नवरात्रि के दौरान एक विदेशी लड़की से प्यार हो जाता है। बता दें कि,  इस फिल्म की कहानी गरबा से शुरू होती है। 

जहां हीरो को नवरात्रि में गरबा के दौरान हीरोइन से प्यार हो जाता है। फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं औऱ वरीना हुसैन फिल्म की हीरोइन हैं। इसके अलावा फिल्म में राम कपूर और रॉनित रॉय भी हैं। फिल्म को अभिराज के मीनावाला ने डाय़रेक्ट किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।