single-post

PICS- मैग्जीन के लिए जैकलीन ने कराया ब्राइडल फोटोशूट, खूबसूरती देख थम जाएंगी आपकी सांसे

April 8, 2019, 5:05 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। जैकलीन इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। पिछले साल जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आई थी। लेकिन फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया। हालांकि जैकलीन के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। जैकलीन ने हाल ही में एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में जैकी की खूबसूरती देख आप भी दंग रह जाएंगे। 

फोटोशूट में जैकलीन की अदा और उनका अंदाज़ देख आप भी तारीफें करने लगेंगे। जैकलीन ने ब्राइड्स टुडे के लिए फोटोशूट करवाया है। जैकलीन का ये फोटोशूट बेहद गजब का है। फोटोशूट में जैकलीन ने अलग अलग ड्रेसेस पहनी हैं। 

एक पिक्चर में जैकलीन महरून कलर के लंहगे में दिख रही हैं। पिक्चर में जैकी खड़े होकर पोज दे रही हैं। वहीं एक पिक्चर में जैकलीन ब्लू-रेड कलर के कॉम्बिनेशन वाले लंहगे में दिख रही हैं। 

इस पिक्चर में जैकलीन का हेयरस्टाइल काफी अलग है। उन्होंने बन बनाया हुआ है। जैकलीन ने अलग अलग लंहगों के साथ अलग ज्वैलरी को मैच किया है। 

इस फोटोशूट में जैकलीन का मेकअप मशहूर मेकअप आर्टिस्ट डेनियल बाउर ने किया है। जैकलीन की हॉट एंड सैक्सी अदाएं देख आपका भी दिल जल उठेगा। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते दिनों ही खबर आई थी कि, एक बायोपिक फिल्म ऑफर हुई है।

 जैकलीन को साइक्लिस्ट देबोराह हेरोल्ड की बायोपिक ऑफर हुई है। बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी जैकलीन अब एक बायोपिक फिल्म में दिखेंगी। साइक्लिस्ट देबोराह हेरोल्ड की बायोपिक के लिए जैकलीन का नाम सामने आया है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि जैकलीन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। वो इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती है। देबोराह की कहानी बहुत ही प्रेरणादायक है और इस रोल के लिए जैकलीन को कड़ी ट्रेनिंग लेनी पड़ेगी। फिलहाल इस फिल्म के अलावा जैकलीन जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्राइव में भी दिखने वाली है। 

जो कि सालों से डिब्बाबंद पड़ी हुई थी। साथ ही हाल ही में खबर आई थी कि क्रिक पार्टी के हिंदी रीमेक से कार्तिक आर्यन बाहर हो गए है। फिल्म में जैकलीन भी उनके साथ हैं।