आयुष शर्मा और संजय दत्त के साथ काम करेंगी जैकलीन, एक्शन थ्रिलर फिल्म में आएंगी नजर !

1 months ago

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। जैकलीन इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। पिछले साल जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 में नजर आई थी। लेकिन फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया। हालांकि जैकलीन के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। अब खबर आई है कि जैकलीन जल्द ही एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म में दिखने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में जैकलीन अकेले नहीं होंगी बल्कि इस फिल्म में वो संजय दत्त के साथ नजर आएंगी।

 यही नहीं फिल्म में आयुष शर्मा भी होंगे। सलमान के जीजा के साथ जैकलीन काम करेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष शर्मा जल्द ही संजय दत्त के साथ एक गैंगस्टर फिल्म में दिखाई देने वालें हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को लेकर इन दिनों दोनों ही स्टार्स से बातचीत की जा रही है। हालांकि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। साथ ही फिल्म का नाम भी अबतक डिसाइड नहीं किया गया है। वहीं इसी फिल्म में जैकलीन के होने की खबरें आ रही हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर्स इस रोल के लिए जैकलीन फर्नांडिस के नाम पर विचार कर रहे हैं और उन्होंने इस बारे में जैकलीन से बात भी की है। एक सूत्र ने बताया कि मेकर्स तो जैकलीन को फिल्म में लेने के लिए उत्साहित हैं लेकिन अभी तक जैकलीन ने ये फिल्म साइन नहीं की है। आयुष शर्मा ने पिछले साल ही फिल्म लवयात्रि से डेब्यू किया है। फिल्म को सलमान खान ने बनाया था। सलमान ने ही अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च किया था। वहीं जैकलीन की बात करें तो जैकी को भी इस वक्त एक हिट फिल्म की तलाश है। जैकलीन जल्द ही मिसेज सीरियल किलर में नजर आएंगी। जिसकी शूटिंग में बिजी है। वहीं ये भी कहा गया है कि, जैकलीन किक 2 में भी दिखने वाली हैं।