'धड़क' के ट्रेलर लॉन्च पर मां को याद कर रो पड़ीं खुशी-जाहन्वी, देखिए वीडियो

11 months ago

हाल ही में फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर नजर आए है। फिल्म से श्रीदेवी की लाड़ली बेटी जाहन्वी डेब्यू करने जा रही है। वहीं इसके अलावा फिल्म से शाहिद के भाई ईशान खट्टर भी डेब्यू कर रहे है। हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस दौरान पूरा कपूर खानदान मौजूद रहा है। यहां अनिल कपूर से लेकर संजय कपूर और उनकी पत्नी महीप कपूर तक। 

ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। धड़क में जाहन्वी-ईशान का राजस्थानी रोमांस लोगों को खूब भाया है। वहीं आज श्रीदेवी अपनी बेटी के साथ मौजूद नहीं है। श्रीदेवी चाहती थी कि वो अपनी बेटी की फिल्म को रिलीज होते हुए देखें। लेकिन अफसोस वक्त के आगे किसी की ना चल सकी । ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान जाहन्वी मॉम को याद कर रो पड़ी। जाहन्वी से पूछा गया कि, जब आपने फिल्म ‘धड़क’ का शूट शुरू किया था, तब आपकी मां आपके साथ थीं हालांकि आज वो दुनिया में मौजूद नहीं है। इसे आप किस तरह से लेती हैं और किस तरह से अपनी मां को श्रद्धांजली देती हैं। तो इस पर जाहन्वी की आंखो में आंसू आ गए। 

जाहन्वी को भावुक होता देख करण जौहर ने तुरंत ही सवाल बदले को कह दिया। वहीं जाहन्वी ने मीडिया को बताया कि वो अपनी मां को जरूर मिस कर रही है। उन्होंने अपनी फिल्मों की तैयारियों को लेकर बताया कि, मेरी मां ने मुझे बहुत ज्यादा सलाहें नहीं दी थीं। उन्होंने कहा था कि तुम हमेशा मेहनत करती रहना, वही सफलता की चाबी है । खैर इसमें कोई शक नहीं है जाहन्वी ने फिल्म में कमाल का काम किया है। लोगों को जाहन्वी में श्रीदेवी की झलक नजर आई है। इस फिल्म को शशांक खैतान ने खूबसूरती से डायरेक्ट किया है। फिल्म करण जौहर ने बनाई है। 20 जुलाई को फिल्म रिलीज हो रही है।