single-post

जय-माही की शादी को हुए 9 साल, अंदर से ऐसा दिखता है इनका आशियाना, देखिए घर की तस्वीरें

Sept. 9, 2018, 2:05 p.m.

टीवी की दुनिया में कई ऐसे कपल हैं जो अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं और हैप्पिली लाइफ को जी रहे है। इन्हीं मे से एक कपल आता है जिसका नाम है जय भानुषाली और माही विज। जी हां, जय और माही टीवी की दुनिया के सबसे अडोरेबल और सबसे प्यारे कपल हैं। दोनों की लव स्टोरी भी बेहद अलग है।

 दोनों की मुलाकात एक कार्ड पार्टी में हुई थी। पहले दोनों दोस्त बने बाद में दोनों प्यार मे पड़ गए। दोनों ने साल 2011 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी। 

दोनों ने लासवेगास में शादी की थी। जय ने 2014 में हेट स्टोरी 2 के जरिए बॉलीवुड़ में डेब्यू किया था। हालांकि इस दौरान दोनों की शादी में ट्रबल की खबरें आई लेकिन दोनों ने इन खबरों गलत बताया। 

खैर दोनों कई सालों से मुंबई में रह रहे है। दोनों का घर गोरेगांव में है। दोनों ने अपनी एक अलग दुनिया बसा रखी है। 

आज हम आपको दोनों के घर का टूर करवाने जा रहे है। दोनों का घर बेहद ही सुंदर है। एक रिपोर्ट के मुताबिक जय और माही 39वें फ्लोर पर रहते हैं।

 दोनों ने अपने घर को अपने अकोर्डिंग ही डिजाइन किया है। दोनों का घर बेहद खास है। दोनों को जानवरों से बहुत लगाव है। इनके घर में तीन छोटे छोटे कुत्ते भी है।

 इन्होंने अपने घर का नाम एंजल निवास रखा हुआ है। दोनों के घर में एक एल शेप का लिविंग रूम है। जिसमें ये रहते हैं। इसके अलावा एक छोटी सी गैलरी भी है। इनके घर में स्टडी रूम भी है। जहां ये अक्सर जाकर बुक्स को पढ़ते है।

 तो वहीं डाइनिंग एरिया भी बहुत बड़ा है। वहीं इसके अलावा इनके घर में फूलों की सजावट भी है। दोनों ने अपने घर में स्पेशल वुड्स का यूज किया है। घर में दो बेडरूम हैं। इसके अलावा इनके घर में सबसे खास चीज है बालकनी।

 जी हां, जय माही के घर में एक नहीं बल्कि दो दो बालकनी हैं। यहां से कुदरत का बड़ा सुंदर नजारा दिखता है। दोनों ने इस घर को साल 2011 में खरीदा था। 

माही ने ही जय को फोर्स किया था कि वो एक अच्छा सा घर खरीदें। इसीलिए दोनों ने इस घर को खरीदा। घर खरीदने के बाद माही ने अपनी एक दोस्त की मदद से घर का इंटीरियर बदला।

 दोनों ने घर में व्हाइट कलर की चीजों का ज्यादा इस्तेमाल किया है। साथ ही घर में काफी सारा स्पेस भी दिया है। इतना ही नहीं दोनों की फेवरेट बालकनी भी है।

 खैर दोनों हैप्पिली लाइफ को जी रहे है। माही ने लागी तुझसे लगन, झलक दिखलाजा और नच बलिए जैसे शोज में काम किया है। तो वहीं जय भी कभी होस्ट तो कभी हीरो बनकर फिल्मों में दिखते ही रहते है।