BB12- दीपक ठाकुर के खिलाफ जसलीन ने दर्ज कराई FIR, वीडियो बनाना बिहारी बाबू को पड़ा मंहगा

4 weeks ago

बीते दिनों ही टीवी रियलटी शो बिग बॉस 12 खूब सुर्खियों में रहा था। इस शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। वैसे भी बिग बॉस का हर सीजन विवादों में रहता है। ऐसे में ये सीजन भी खूब विवादों में रहा था। पिछले सीजन में जसलीन मथारू भी आईं थी। जसलीन का नाम शो में अनूप जलोटा से जुड़ा था। कहा गया था कि दोनों ही लंबे वक्त से डेटिंग कर रहे हैं। खैर जसलीन को शो में पसंद किया गया और उनकी खूबसूरती और अंदाज़ ने सभी को अपना दीवाना बनाया है। वहीं शो में जसलीन की कई बार सिंगर दीपक ठाकुर से झड़प हुई। घर की तो छोड़िए आलम ये रहा कि हाल ही में दीपक ने कुछ ऐसा कर दिया कि जसलीन ने उनके खिलाफ एफआईआर तक कर दी। हुआ ये है कि दीपक ठाकुर ने एक वीडियो बनाया था। 

वीडियो में दीपक एक बच्चे के साथ बातचीत करते दिख रहे हैं। जिसमें वो उस बच्चे से ट्रेवलिंग बैग के बारे में पूछ रहे हैं कि क्या वो इस बैग को अपने साथ बिग बॉस हाउस में ले जाएंगे। जिसके जवाब में वो बच्चा हां में जवाब देता है। इसके बाद दीपक पूछते हैं कि वो घर में जाकर क्या करेंगा। तब बच्चा जवाब देता है- खाएंगे, पिएंगे, ऐश करेंगे, जसलीन के साथ स्वीमिंग पूल में नहाएंगे। इसके बाद दीपक कहते है कि, वाह बेटा बहुत उत्तम विचार हैं तुम्हारे। 

इसी को लेकर जसलीन ने दीपक के खिलाफ शिकायत करवाई है। जसलीन के एक फैन पेज द्वारा भी लिखा गया कि मुझे पता है कि तुम कितने गंवार, जाहिल औऱ बत्तमीज हो। इस तरह से एक लंबा चौड़ा मैसेज लिखा गया है। वहीं जसलीन ने दीपक के खिलाफ FIR भी करवा दी। हालांकि दीपक ने इस मामले में जसलीन ने माफी भी मांग ली है। दीपक ने लाइव वीडियो में आकर जसलीन से माफी मांगी और कहा कि, मैंने एक वीडियो डाला था जिससे शायद जसलीन को ठेस पहुंची है। मेरा मतलब वो नहीं था। मैं आपसे तहेदिल से माफी मांगता हूं। वहीं पुलिस से भी दीपक ने माफी मांगी है। जसलीन ने कहा है कि वो अभी दीपक को छोड़ देती हैं लेकिन अगर उन्होंने आगे कुछ ऐसा किया तो वो जरूर उन्हें नहीं छोड़ेंगी।